Monday, July 8, 2024
HomeIncidentKanpur: खेरेश्वर घाट में गंगा नहाने गए तीन युवक डूबे, पुलिस जांच...

Kanpur: खेरेश्वर घाट में गंगा नहाने गए तीन युवक डूबे, पुलिस जांच में जुटी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Kanpur: शिवराजपुर के खेरेश्वर गंगा तट पर नहाते समय तीन युवक डूब गए। इनमें से एक को बचा लिया गया, जबकि एक का शव बरामद हो गया है। वहीं, तीसरे युवक की तलाश की जा रही है।

तीसरे युवक की तलाश जारी

कानपुर में शिवराजपुर के खेरेश्वर घाट पर गंगा में नहाते समय तीन युवक डूब गए। स्थानीय लोगों ने एक को बचा लिया, जबकि अन्य दो को कुछ पता नहीं लगा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश शुरू की।

ये भी पढ़ें: Lucknow: 12 साल की लड़की ने भेजा था स्कूल को बम से उड़ाने का मेल, जांच में हुआ बड़ा खुलासा

शिवराजपुर के वार्ड-पांच निवासी श्लोक अवस्थी (16) पुत्र आनंद अवस्थी, दीप बाजपेई (17) पुत्र राघवेंद्र बाजपेई और सक्षम पुत्र आनंद आपस में दोस्त थे। तीनों गंगा स्नान के लिए खेरेश्वर घाट पहुंचे थे। इस बीच तीनों गहरे पानी में डूबने लगे, जिससे चीखपुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने सक्षम को बचाकर बाहर निकाल लिया, जबकि श्लोक और दीप का पता नहीं चला।

गोताखोरों ने शुरू की तलाश

सूचना पर पहुंची पुलिस के द्वारा गोताखोरों से तलाश शुरू करवाई गई। कुछ देर श्लोक का शव बरामद कर लिया गया। शिवराजपुर थाना प्रभारी ने बताया कि तीसरे युवक की तलाश कराई जा रही है। शिवराजपुर के खेरेश्वर घाट पर सुरक्षा के इंतजाम न होने से अक्सर हादसे होते हैं। शुक्रवार को भी तीन युवकों के डूबने की सूचना के बाद पुलिस सक्रिय हुई। लोगों की मानें, तो कच्चे घाट होने के कारण फिसलन से लोग बहाव में आकर डूब जाते हैं।

ये भी पढ़ें: Varanasi: पीएम मोदी ने मतदान से पहले काशी के लोगों को लिखी चिट्ठी, जानें क्या कहा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular