Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsKanpur: विधवा बहू पर थी गंदी नजर, ससुर ने ज़मीनी कागज़ात से...

Kanpur: विधवा बहू पर थी गंदी नजर, ससुर ने ज़मीनी कागज़ात से किया बेदखल; बेटे ने बाप का गला घोंट डाला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Kanpur: मूसानगर क्षेत्र की ये घटना है, SP ने बताया कि सड़क पर एक बुजुर्ग के शव की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। लोगो से शव की पहचान कराई गई पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह है पूरा मामला

कानपुर में दिल दहला देने वाली घटना हुई। यहां एक बेटे ने अपने ही पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी। घर की विधवा बहू ने अपने जेठ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अधिकारी ने बताया की आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी है। मृतक बुज़ुर्ग का नाम खुशीराम है, वह मूसानगर थाना क्षेत्र के भरतौली गांव के रहने वाले थे। 2012 में खुशीराम दरोगा पद से रिटायर हुए थे।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: हाईवे पर ट्रक और टैक्सी की भिड़ंत, कई लोग गंभीर रूप से घायल

लोगों के अनुसार, 2018 में खुशीराम के छोटे बेटे प्रमोद ने घरेलू विवाद में जहर खाकर जान दे दी। भाई की मौत के बाद जेठ हेमंत उसकी पत्नी पर गंदी नजर रखने लगा था। उसकी इन हरकतों के बारे में खुशीराम को पता चला। इसके बाद खुशीराम , विधवा बहू व दोनों नातियों के साथ मूसानगर में आकर रहने लगे।

खुशीराम ने 9 बीघा जमीन और मूसानगर के मकान को दोनों नातियों के नाम किया था। हेमंत इस मुद्दे के संबंध में खुन्नस में रहते थे। उन्होंने इस मुद्दे पर पिता के साथ कई बार बहस की थी। परिवार के मुताबिक, 20 मई को लोकसभा चुनाव था। खुशीराम भी गांव में वोट डालने के लिए आया था। जब वे मूसानगर लौट रहे थे, तो हेमंत ने अंगोछे से गला घोंटकर उसे मार डाला।

पुलिस अधीक्षक ने बताया ये…

एसपी (BBGTS) मूर्ति ने बताया कि सड़क पर एक बुजुर्ग के शव मिलने की जानकारी पर पुलिस और आलाअधिकारी मौके पर पहुंचे। लोगों से शव की पहचान कराई तो पता चला कि मृतक खुशीराम है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। विधवा बहू की तहरीर पर जेठ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

ये भी पढ़ें: PM Narendra Modi: बस्ती में गरजे सीएम योगी आदित्यनाथ, पीएम मोदी बोले “सब भाई – बहिनिन क राम-राम”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular