Friday, July 5, 2024
HomeEntertainment NewsKareena Kapoor : पति-बच्चों को छोड़ नाये अफ्रीका फ्रांड के साथ मस्ती...

Kareena Kapoor : पति-बच्चों को छोड़ नाये अफ्रीका फ्रांड के साथ मस्ती करती नजर आईं करीना कपूर खान, जाने कौन हैं ये फ्रांड……

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Leaving husband and children, Kareena Kapoor Khan was seen having fun with Africa brand, don’t know who is this brand……): बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक बेहतरीन अदाकारा है। वहीं दो बच्चों को जन्म देने के बाद भी वो एक सुपरफिट एक्ट्रेस हैं। जहां आए दिन अपनी फिटनेस को लेकर लोगों को इंस्पायर करती रहती हैं,  साथ ही करीना अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन इन दिनों करीना साउथ अफ्रीका में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं और वहां से  वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही है। जो इस समय बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं।

खबर में खासः-

  • ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की तस्वीर

  • कौन हैं करीना का नया फ्रेंड?

  • करीना का वर्क फ्रंट

ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की तस्वीर

दरअसल, हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर डेनिम में एक फोटो शेयर किया है,और साथ ही में कैप्शन में लिखा, “आप क्या कर रहे हो? कुछ नहीं…बस अपने नए दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही हूं” करीना ने कैप्शन के साथ इमोजी का भी इस्तेमाल किया है इसमें से एक इमोजी ज़ेब्रा का है।

 

कौन हैं करीना का नया फ्रेंड?

करीना के इस कैप्शन के बाद लोग करीना के पोस्ट पर कमेंट कर गेस कर रहे हैं कि उनके ये नए दोस्त आखिर हैं कौन? वहीं करीना के कैप्शन के इमोजी से लोग अंदाजा से लगा रहे की उनका न्यू हॉलिडे फ्रेंड ज़ेब्रा है। करीना के इस पोस्ट को अब तक इंस्टाग्राम पर 3 लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक्स  कर दिया हैं, इसके साथ ही युर्जस तरह-तरह के कमेंटेस भी कर रहें है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “ओह माय गॉड. आप बहुत प्यारी लग रही हो” तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, “आप ज़ेब्रा की बात कर रही हो ना मैम” वहीं एक अन्य लिखते हैं, “सैफ का वेट कर रही हो”।

करीना का वर्क फ्रंट

करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था। अब बेबो ‘द क्रू’ में नजर आएंगी। इस मूवी में उनके साथ कृति सेनन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारे होंगे। इसके अलावा करीना ने सुजॉय घोष की थ्रिलर फिल्म की भी शूटिंग पूरी कर ली है। इस प्रोजेक्ट में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं। अभिनेत्री को हंसता मेहता और एकता कपूर की मर्डर मिस्ट्री में भी देखा जाना है, जो सच्ची घटना से प्रेरित है।

ये भी पढ़ें- Sonu Sood On Nepotism: सोनू सूद ने बताई बॉलीवुड की सच्चाई, कहा- ‘यहां हमेशा रहेगा नेपोटिज्म’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular