Monday, July 1, 2024
HomeEntertainment NewsKareena Kapoor Pics: ऐसी ड्रेस पहनकर घूम रही थीं करीना कपूर, लोगों...

Kareena Kapoor Pics: ऐसी ड्रेस पहनकर घूम रही थीं करीना कपूर, लोगों ने आंटी कहना शुरू कर दिया

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Kareena Kapoor Pics: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और अपने किरदार से सबके दिलों पर राज करने वाली फैशन क्वीन करीन कपुर को हाल ही में मुंबई के एक इवेंट में स्पॉट किया गया। जिसमें करीना काफी हॉट लुक में नजर आइं। अब एक्ट्रेस की ये तसवीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

मुंबइ के एक इवेंट की है तस्वीर (Kareena Kapoor Pics)

बता दें कि करीना कपुर की ये तस्वीर मुंबई में हुए एक इवेंट की हैं। जहां उनका लुक काफी स्टाइलिश देखने को मिला है। इस तस्वीर में करीना रेड हॉट आउफिट में नजर आ रही हैं। पैपराजी को दिए गए इस पोज में करीना सुर्ख लाल ब्लेजर के साथ ग्रे लूज प्लाजो पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ बेबो ने अपने बालें में मैसी बनाया भी बनाया था और कानों में डायमंड ईयररिंग्स, पैरों में ब्लैक हाई हील्स के साथ नजर आ रही हैं।

Kareena Kapoor Photos: रेड ब्लेजर के साथ ग्रे प्लाजो पहने इवेंट में स्पॉट हुईं करीना कपूर...यूजर्स बोले - ‘आंटी हो गई'यूजर ने इस तस्वीर पर किए कमेंट

जहां एक तरफ एक्ट्रेस का ये लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों को बेबो का ये अवतार बिल्कूल भी नही भा रहा है। यूजर ने इस फोटो को देख कर तरह-तरह के कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि आंखों से बुजुर्ग लग रही हैं। तो वहीं दूसरे यूजर का कहना है कि अब तो आंटी हो गई।

Also Read: Srimad Ramayan: शुरू हो रही नई रामायण, जानें किसे मिला राम और सीता का…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular