Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKarnataka Election: कर्नाटक में सीएम योगी करेंगे प्रचार, बुलडोजर बाबा के मुरीद...

Karnataka Election: कर्नाटक में सीएम योगी करेंगे प्रचार, बुलडोजर बाबा के मुरीद हैं लोग, जानें कितना होगा बीजेपी को फायदा !

- Advertisement -

Karnataka Election: सीएम योगी आदित्यनाथ को पूरब से लेकर पश्चिम तक बाबा बुलडोजर के नाम से जाना जाता है। वहीं लोग सीएम के बुलडोजर वाले फैसले के मुरीद भी हैं। यही कारण है कि बीजेपी किसी भी चुनाव में सीएम योगी को आगे रख कर प्रचार करती है।सीएम योगी की लोकप्रयिता का पता इससे ही लगाया जा सकता है कि उन्हें न केवल देश बल्कि विदेशों में भी उनकी चर्चा है। अब बीजेपी उन्हें कर्नाटक के चुनाव में बतौर चुनाव प्रचार करने को भेजने जा रही है।

दरअसल बीजेपी का मानना है कि जहां भी सीएम योगी चुनावी प्रचार के लिए जाते हैं वहां पर बीजेपी को फायदा होता है। यही कारण है कि बीजेपी सीएम योगी को बतौर स्टार प्रचारक के तौर पर भेजेगी। माना जा रहा है कि बाबा बुलडोजर और उनके हिन्दुत्व मॉडल की लोकप्रियता को देखते हुए विधानसभा चुनाव में भी योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार में अहम भूमिका निभाएंगे।

सीएम का कानून मॉडल चर्चा

सीएम योगी को बतौर सख्त सीएम के तौर पर जाना जाता है। सीएम योगी कानून के प्रति सख्त हैं। उन्होंने इसको लेकर कहा था कि जो भी अराजक तत्व हैं वो या तो सुधर जाए या फिर प्रदेश छोड़कर चले जाएं। हाल ही में उमेश पाल मर्डर केस को लेकर सीएम योगी ने विधान सभा में कहा था कि वो माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे। जानकारी हो कि हिजाब जैसे मुद्दों को लेकर कर्नाटक के कई जिलों में हुई हिंसा के दौरान खुद बसवराज बोम्मई ने कहा था कि जरूरत पड़ने पर यूपी के बुलडोजर मॉडल को लागू किया जाएगा। हिजाब, हलाल और लव जिहाद जैसे मुद्दों के बीच प्रखर हिन्दुत्व को भुनाने काप्रयास करेगा। क्या बीजेपी लगातार तीसरी बार सत्ता में आने का रिकॉर्ड बनाए पाएगी।

Also Read: UP Civic Elections : प्रदेश में हो रहे निकाय चुनाव बदलेंगे लोकसभा के नतीजें, अभी से पार्टियां क्यों बना रही रणनीति!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular