Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKarnataka Elections: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में सीएम योगी करेंगे धुंआधार प्रचार, बीजेपी...

Karnataka Elections: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में सीएम योगी करेंगे धुंआधार प्रचार, बीजेपी के स्टार प्रचारकों में शामिल

- Advertisement -

Karnataka Elections: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल हुए हैं। बीजेपी ने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के बाद तीसरे नंबर पर सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम शामिल किया है। वहीं बीजेपी ने अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। जिसमें सीएम योगी का नाम भी है। पूरब-पश्चिम के बाद अब सीएम योगी के हिन्दुत्व का जलवा दक्षिण में दिखेगा। दरअसल बीजेपी की और कार्यकर्ताओं की डिमांड थी कि सीएम योगी की रैलियां आयोजित कराई जाएं। अब बीजेपी ने सीएमयोगी आदित्यनाथ पर जिम्मेदारी सौंपी है।

सीएम का डंका बजा

तय कार्यक्रम के अनुसार सीएम योगी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में 36 रैलियों को संबोधित करेंगे। वहीं रोड शो की बात करें तो सीएम कई रोड शो में भी हिस्सा लेंगे। बीजेपी ने जनता को अपनी ओर खींचने की तैयारी की है। दरअसल बीजेपी हिन्दुत्व ब्रांड की लोकप्रियता से जनता को अपनी ओर खींचने की तैयारी कर रही है। गौर हो कि पूर्वोत्तर,पश्चिम की रैलियों में योगी की भारी मांग थी।प्रदेश में धुआंधार प्रचार के बाद बीजेपी सत्ता में दोबारा लौटी थी। मैसूर,तटीय इलाके में ज्याद रैलियां,रोड शो की संभावना की जा रही है।

10 मई को डाले जाएंगे वोट

कर्नाटक फतह करने के लिए बीजेपी लगातार मंथन कर रही है। इसी कड़ी में बीजेपी ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। जिसमे पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के बाद सीएम योगी का नाम तीसरे स्थान पर है। उल्लेखनीय है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए 10 मई को वोट डाले जाएंगे तो वहीं मतदान की गणना 13 मई को की जाएगी।

Also Read: Nikay Chunav: अपने पक्ष वोटरों को रिझानें में लगे उम्मीदवार, सपा प्रत्याशी ने वोटर को ब्लड किया डोनेट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular