Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKarnataka Elections: कांग्रेस पर बरसे सीएम योगी, कहा- PFI को मुक्त और...

Karnataka Elections: कांग्रेस पर बरसे सीएम योगी, कहा- PFI को मुक्त और बजरंग दल को बैन करने की तैयारी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Karnataka Elections: कर्नाटक विधान सभा चुनाव को लेकर बीजेपी कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है। यही कारण है कि पीएम मोदी समेत तमाम बीजेपी के नेताओं ने मिशन के तौर पर राज्य में चुनावी प्रचार कर रहे है। ऐसे में आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कर्नाटक के दौरे पर रहे। उन्होंने यहां पर धुंआधार प्रचार किया। तो वहीं कई क्षेत्रों में रोड शो भी किया। सीएम ने यहां पर जनसभा को संबोधित भी किया। उन्होंने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला। सीएम ने कहा कि कांग्रेस की मंशा है कि वो पीएफआई को मुक्त करे और बजरंग दल को प्रतिबंधित करे।

PFI की मुक्ती और बजरंग दल पर बैन

सीएम ने पुत्तुर में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि “कांग्रेस जनता की आस्था का अपमान कर रही है। पहले उन्होंने श्री राम के अस्तित्व पर सवाल उठाया और अब वे अपने घोषणापत्र में बोलते हैं कि सत्ता में आने पर PFI को मुक्त और बजरंग दल को बैन करेंगे। ये राष्ट्र द्रोही तत्वों के साहस को बढ़ा रहे हैं। सीएम ने कहा कि जिन्हें एक भारत श्रेष्ट भारत अच्छा नहीं लगता वे PFI जैसे संगठनों को उन्मुक्त कर समाज विरोधी गतिविधियों को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। राष्ट्रवाद के लिए समर्पित बजरंग दल को बैन करने की बात कर रहे हैं। बजरंग दल को बैन करने की बात कर कांग्रेस हिंदू आस्था के साथ खिलवाड़ कर रही है।

कब है कर्नाटक चुनाव

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव 10 मई को प्रस्तावित है। ऐसे में सारे राजनीतिक दल कर्नाटक में जोर शोर से प्रचार कर रहे है। पीएम मोदी भी आज कर्नाटक के दौरे पर हैं। उन्होंने पूरी ताकत के साथ राज्य में कई रोड शो किए हैं। ऐसे में बीजेपी पूरी तैयारी के साथ राज्य में अपना चुनावी अभियान चला रही है। वहीं अन्य राजनीतिक दल भी चुनाव प्रचार कर रहें हैं। राज्य में 10 मई को वोटिग तो 13 मई को गिनती होनी है।

Also Read: UP News: ‘दंगों के लिए नहीं अब खेलों के दंगल के लिए जाना जाता है यूपी’, सीएम योगी की तारीफ मे बोले अनुराग ठाकुर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular