Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsKasganj Flood: सीएम योगी ने किया कासगंज में बाढ़ प्रभावित इलाकों का...

Kasganj Flood: सीएम योगी ने किया कासगंज में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा, मुख्यमंत्री बोले- हम युद्धस्तर पर राहत सामग्री उपलब्ध करा रहे..

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Kasganj Flood: आज उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कासगंज में बाढ़ प्रभावित इलाकों के दौरे पर पहुचें। कासगंज के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “वर्तमान में राज्य के 21 जिलों के 721 गांव बाढ़ से प्रभावित हैं। हम युद्धस्तर पर राहत सामग्री उपलब्ध करा रहे हैं। अब तक हम राज्य में 45,900 से अधिक सूखा राशन किट और डिग्निटी किट वितरित कर चुके हैं। हमने जानवरों के लिए चारे की भी व्यवस्था की है। हमने स्वास्थ्य विभाग और अन्य संबंधित विभागों को भी इस बारे में सचेत कर दिया है।”

ALSO READ: Swami Prasad Maurya: सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का विवादित बयान, कहा- हिंदू नाम का कोई धर्म नहीं, हिंदू धर्म सिर्फ धोखा.

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular