Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsKasganj Tractor Trolley Accident: कासगंज में बहुत बड़ा हादसा, कई मौतें

Kasganj Tractor Trolley Accident: कासगंज में बहुत बड़ा हादसा, कई मौतें

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Kasganj Tractor Trolley Accident: उत्तर प्रदेश से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई रही है। कासगंज जिले में श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली के तालाब में गिरने से कुल 22 लोगों की मौत ह गई है। जिसमें 7 बच्चें भी शामिल हैं। फिलहाल पुलिस और स्थानीय लोगों के द्वारा राहत बचाव कार्य जारी है। जानकारी के मुताबिक ये हादसा सुबह करीब 10 बजे हुआ है। जहां पटियाली दरियावगंज रोड पर एक टैक्टर-ट्राली अपना नियंत्रण खोकर तालाब में जा गिरी।

UP News: 7 बच्चे और आठ महिला शामिल

जानकारी के मुताबिक हादसे में 7 बच्चे समेत कुल 22 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 15 से 20 लोग घायल हैं। मामले को लेकर गांव के चारो तरफ अफरा-तफरी का माहौल है। पुलिस के साथ ग्रामीण भी राहत बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। वहीं तालाब से निकाले गए लोगों को पटियाली के स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। 15 श्रद्धालुओं की मौत में बच्चे समेत महिलाएं भी शामिल हैं। सभी श्रद्धालु एटा जिले के काहां गांव के बताए जा रहे हैं

पूर्व सीएम ने जाताया खेद

हादसे को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने खेद जाताया है। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट प पोस्ट करते हुए लिखा है कि अत्यंत दुःखद ! कासगंज में गंगा स्नान कर लौट रहे हे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली के तालाब में गिर जाने के बाद उनके हताहत होने की खबर से बेहद दुखद हूं। राहत बचाव कार्य को तेजी से कर लोगों की जान बचाई जाए। घायलों को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। सरकार मृतकों के परिजनों को उचीत मुआवजा दे।

CM योगी ने मुआवजे का किया ऐलान

प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कासंगज में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लेते हुए मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख सहायता राशि देने का ऐलान किया है। वहीं गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार रूपये देने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने इस दौरान मृतको के लिए शोक संतप्त और परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

Also Read: Hyderabad News: DP देख महिला का एंकर पर आया दिल, शादी करने के लिए करवा दिया अगवा

Also Read: UP News: पूर्व MLA की बेटी साक्षी मिश्रा फिर चर्चा में, ससुरालवालों के खिलाफ करवाई FIR

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular