Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsKashipur Crime: नाबालिग किशोरी से जबरदस्ती कराया जा रहा था जिस्म फरोशी...

Kashipur Crime: नाबालिग किशोरी से जबरदस्ती कराया जा रहा था जिस्म फरोशी का धंधा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)काशीपुर :“Kashipur Crime” काशीपुर में एक मामला सामने आया है। जहां नाबालिक को काम दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर लाया गया और जबरदस्ती उसे जिस्म फरोशी के धंधे में बेच दिया।

संदिग्ध अवस्था में मिली नाबालिक किशोरी

बीते 2 मई को आवास विकास निवासी राजकोर ने कोतवाली में सूचना दी कि 1 मई को महिला आयोग की उपाध्यक्षा सायरा बानो को एक संदिग्ध अवस्था में नाबालिक गर्भवती किशोरी सौपी गई। सायरा बानो ने तुरंत मामले का संज्ञान लेते हुए इसकी सूचना पुलिस महानिरीक्षक कुमाऊं रेंज को अवगत कराया। जिस पर कुमाऊं रेंज ने तुरंत काशीपुर पुलिस से संपर्क कर मामले के निर्देश दिए। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने उक्त किशोरी से पूछताछ की।

पीड़िता से जिस्मफरोशी का धंधा कराने लगे

घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अभय प्रताप सिंह ने बताया कि शकील, सलीम, और विजय ड्राइवर के द्वारा उसे काम दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर लाए और गुड़िया पत्नी रेहान फरीदा और पूजा निवासी गड्ढा कॉलोनी थाना काशीपुर के यहां बेच दिया। जिसके बाद यह लोग पीड़िता को तरह तरह से प्रताड़ित करने लगे और पीड़िता से जिस्मफरोशी का धंधा कराने लगे।

उसके द्वारा विरोध करने पर उक्त किशोरी को ज्योति पत्नी रवि निवासी होटल क्रिस्टल चंडीगढ़ को बेच दिया गया। उसके बाद उसे नशे का इंजेक्शन देकर जिस्मफरोशी का धंधा करा रहे थे।जिसके बाद पुलिस ने गुड़िया उर्फ रुकसाना को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया है। पुलिस अन्य लोगों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Also Read: Badrinath Highway: भारी मलबा आने से बदरीनाथ हाईवे बंद, तीर्थयात्रियों को रास्ते में ही रोका

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular