Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडKashipur News: आपसी झड़प के बीच 24 वर्षीय युवक की मौत, स्थानीय...

Kashipur News: आपसी झड़प के बीच 24 वर्षीय युवक की मौत, स्थानीय लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (A 24-year-old youth died in a clash) काशीपुर में आपसी झड़प के बीच 24 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जहां पास के अस्पताल में रेफर के दौरन युवक की मौत हो गई। वहीं परिजनों द्वारा मृतक के शव को मुरादाबाद से काशीपुर लाया गया ।

खबर में खास:-

  • काशीपुर में आपसी झड़प के बीच 24 वर्षीय युवक की मौत

  • दो पक्षों में आपसी जानलेवा झड़प के दौरान दर्जनों लोग घायल

  • पुलिस प्रशासन ने हालात को काबू पाया

झड़प में 24 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल

उत्तराखंड के काशीपुर से एक मामला सामने आया है। जहां दो पक्षों में आपसी जानलेवा झड़प के दौरान दर्जनों लोग घायल हो गए। बता दें, उन्हीं दर्जनों घायलों में से एक 24 वर्षीय युवक जिसका नाम नरेश बताया जा रहा है गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके चलते उसे मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। परिजनों द्वारा मृतक के शव को मुरादाबाद से काशीपुर लाया गया ।

लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

वहीं मृतक के परिजन शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से इनकार कर रहे थे। जिसके बाद मौके पर पुलिस ने सूझबूझ दिखाते हुए युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।अब खड़कपुर के क्षेत्रवासी पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए रास्ता जाम कर खड़कपुर का तिराहे पर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे । मौके पर मौजूद पुलिस प्रशासन ने हालात को काबू कर लिया ।

Also Read: Champawat News: CM धामी ने मां पूर्णागिरि मेले का किया शुभारंभ, छोलिया नृत्य के साथ मेले का आगाज

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular