Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडKashipur News: पांच सूत्रीय मांगों को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने किया...

Kashipur News: पांच सूत्रीय मांगों को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने किया धरना प्रदर्शन

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Kashipur News(काशीपुर): आज तयशुदा कार्यक्रम के तहत महाराणा प्रताप चौक पर फ्लाईओवर के नीचे बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लगभग पांच सूत्रीय मांगों को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर भारतीय जनता पार्टी को जगाने का काम किया। इस दौरान नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन शमसुद्दीन ने कहा कि उत्तराखंड की भाजपा सरकार गूंगी बहरी सरकार है। उन्होंने कहा कि दशकों पुरानी काशीपुर की जिला बनाने की मांग आज तक पूरी नहीं हो पाई है।

जनता अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है- पूर्व चेयरमैन शमसुद्दीन

जिसको लेकर यहां की जनता अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है, क्योंकि जितनी बार भी विधानसभा चुनाव हुए हैं। उसमें प्रमुख मुद्दा जिले का रहा है। लेकिन आज तक कोई भी नेता काशीपुर को जिला नहीं बना पाया। इसी प्रकार बहुजन समाज पार्टी के नगर अध्यक्ष डॉ एम ए राहुल ने कहा कि नैनीताल में जो हाई कोर्ट है। उसको तुरंत रामनगर और काशीपुर के बीच स्थापित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सैकड़ों एकड़ भूमि नेपा की गौशाला में स्थापित है, जहां पर हाई कोर्ट स्थापित किया जा सकता है।

फ्लाईओवर को लेकर कोई नेता सुध लेने को तैयार नहीं- एडवोकेट रंजीत सिंह

वही एडवोकेट रंजीत सिंह ने प्रेस से बातचीत करते हुए कहा कि जिस तरीके से शासन के इशारे पर फल ठेला वालों को प्रशासन द्वारा उजाड़ा जा रहा है। तो प्रशासन को चाहिए कि पहले उनकी स्थापित करने की जगे दी जाए। उसके बाद फल ठेला वालों को हटाया जाए, इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि फ्लाईओवर लगभग 5 वर्षों से यहां पर अधर में अटका हुआ है। जिसकी कोई भी नेता सुध लेने को तैयार नहीं है।

सरकारी अस्पताल में लंबे समय से चिकित्सकों में भारी कमी- एडवोकेट रंजीत सिंह

इसके साथ ही सरकारी अस्पताल में लंबे समय से चिकित्सकों की भारी कमी देखी जा रही है। दूरदराज से आ रहे मरीजों को खासी परेशानियों  का सामना करना पड़ता है। लेकिन उत्तराखंड की गूंगी  बहरी सरकार के कानों पर जू तक नही रेग रही है। बसपाइयों ने तीखे लहज़े मैं चेतावनी दी है कि अगर उत्तराखंड की भाजपा सरकार ने हमारी यह मांगे नहीं मानी तो उग्र आंदोलन किया जाएगा और बहुजन समाज पार्टी सड़कों पर उतर कर धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होगी।

ये भी पढ़ें:- Lohaghat News: लोहाघाट के मरोड़ा खान में ऑल्टो गिरी खाई में, बाल-बाल बचे कार सवार, जानें पूरी खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular