Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsKashipur News: बाजपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता! होटल में छापामारी के...

Kashipur News: बाजपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता! होटल में छापामारी के दौरान 15 जुआरियों को पकड़ा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Bajpur police got big success! 15 gamblers caught during hotel raid) बाजपुर पुलिस ने होटल में छापा मारकर 15 जुआरियों को पकड़ा। साथ ही 5 लाख 1500 की ताश की गड्डी बरामद की।

खबर में खास:-

  • पैलेस की घेराबंदी कर 15 जुआरियों को धर दबोचा
  • जुआरियो से कुल 5 लाख 1 हजार 5 सौ रूपये बरामद
  • जुआरियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया

पैलेस की घेराबंदी कर 15 जुआरियों को धर दबोचा

बाजपुर में पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। बता दें, सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी के नेतृत्व में एक होटल में छापा मारकर 15 जुआरियो को गिरफ्तार किया गया है। जिसके बाद पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने महाराजा पैलेस की घेराबंदी कर 15 जुआरियों को धर दबोचा है। जिनके कब्जे से 5 लाख1500 की नकदी बरामद हुई है। साथ ही ताश के पत्ते बरामद किए गए है।

जुआरियो से कुल 5 लाख 1 हजार 5 सौ रूपये बरामद

वहीं, जुआरियों के खिलाफ जुआ अधिनियम 3/4 में मुकदमा दर्ज कर सभी को न्यायालय में पेश किया गया। सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया पकड़े गए जुआरियो से जुए में प्रयुक्त धनराशि बरामद कुल 5 लाख 1 हजार 5 सौ रूपये बरामद किए गए है। इसी के साथ दो बंडल ताश जिनमें छह गड्डी तास 3,156 पत्ते ताश बरामद हुआ है। जुआ अधिनियम के तहत सभी जुआरियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया।

Also Read: Kashipur News: किसानों के लिए राहत की बारिश बनी आफत की बारिश, फसल खराब होने पर सरकार से की मुआवजे की मांग

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular