Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsKashipur News: एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग के हाथ लगी बड़ी सफलता, कैफे और...

Kashipur News: एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग के हाथ लगी बड़ी सफलता, कैफे और स्पा सेंटर में की छापेमारी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) काशीपुर: “Kashipur News” काशीपुर पुलिस द्वारा स्पा सेंटर कैफे पर कार्यवाही की गयी। लेकिन कार्यवाही करने से पहले ही कुछ लोग अपना स्पा सेंटर व कैफे बंद करके वहां से भाग निकले।

एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग के हाथ लगी बड़ी सफलता

बाजपुर रोड स्थित कैफे और स्पा सेंटर में छापेमारी

गोपनीय तरीके से जांच की गयी

बाजपुर रोड स्थित कैफे और स्पा सेंटर में छापेमारी

काशीपुर में आज एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग टीम ने स्थानीय पुलिस टीम के साथ मिलकर बाजपुर रोड स्थित कैफे और स्पा सेंटर में छापेमारी की। बता दें, यह कार्यवाही ट्रेफिकिंग टीम इंचार्ज बसंती आर्य व सीओ वंदना वर्मा ने नेतृत्व में की गई। दरअसल काशीपुर में प्रिया मॉल में चल रहे कैफ़े व स्पा सेंटर पर एंटी ह्यूमेन ट्रेफिकिंग यूनिट की इंचार्ज वसंती आर्य और काशीपुर सीओ वन्दना वर्मा के नेतृत्व में इस कार्यवाही को किया गया।

गोपनीय तरीके से जांच की गयी

इस दौरान काशीपुर सीओ वंदन वर्मा ने बताया कि काफी समय से कुछ होटल कैफे व स्पा सेंटर अवैध तरीके से कार्य कर रहे थे। जिसकी काफी समय से शिकायते भी मिल रही थी। लेकिन बड़े ही गोपनीय तरीके से इसकी जांच की गयी थी। जिसको लेकर आज एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग टीम व काशीपुर पुलिस ने होटलों व मॉल में स्पा सेंटर कैफे पर कार्यवाही की गयी। लेकिन कार्यवाही करने से पहले ही कुछ लोग अपना स्पा सेंटर व कैफे बंद करके वहां से भाग निकले। पुलिस टीम ने उनसे फोन पर संपर्क भी किया व अन्य तरीको से संपर्क करने की कोशिश भी की। लेकिन कोई संपर्क नहीं हो पाया।

नियमों का पालन नहीं करने पर कड़ी कार्यवाही

वहीं, संपर्क न होने पर पुलिस द्वारा एक नोटिस लगा कर चेतावनी दी गई। साथ ही होटल कैफे व स्पा सेंटर के वैध पेपर एंटी ह्यूमन सेल कोतवाली में जाकर अपना वेरिफिकेशन करवाएं। पुलिस ने कहा कि स्पा सेंटर व कैफे के शीशों पर किसी भी प्रकार का पोस्टर नहीं लगाएंगे और साथ ही सीसीटीवी कैमरे के अंतर्गत ही कैफे व स्पा सेंटर चलाये जाएंगे। जो नियमों का पालन नहीं करेगा उस पर कार्यवाही की जाएगी।

Also Read: Kedarnath News: जब आसमान में दिखा अज्ञात हेलीकॉप्टर, डेढ़ घंटे तक पूरे क्षेत्र में लगाता रहा चक्कर

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular