Wednesday, July 3, 2024
HomePoliticsKashipur News: काशीपुर पहुंचे कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष, तहसील परिसर में सर्किल रेट...

Kashipur News: काशीपुर पहुंचे कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष, तहसील परिसर में सर्किल रेट को लेकर अधिवक्ताओं को दिया समर्थन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Congress leader of opposition reached Kashipur) यशपाल आर्य ने एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद तहसील परिसर में सर्किल रेट को लेकर अधिवक्ताओं के चल रहे धरने को समर्थन दिया। जिसने उन्होंने कहा इस लड़ाई को मुकाम तक पहुंचाकर ही दम लेंगे।

खबर में खास:-

  • नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य आज काशीपुर पहुंचे
  • सर्किल रेट को लेकर अधिवक्ताओं के चल रहे धरने में पहुंचकर समर्थन दिया
  • हमने सदन में भी इस विषय को पुरजोर तरीके से उठाया- यशपाल आर्य
  • इस लड़ाई को मुकाम तक पहुंचाकर ही दम लेंगे

 

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य आज काशीपुर पहुंचे

उत्तराखंड के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य आज काशीपुर पहुंचे। जहां उन्होंने एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद तहसील परिसर में सर्किल रेट को लेकर अधिवक्ताओं के चल रहे धरने में पहुंचकर समर्थन दिया। इस दौरान उन्होंने सर्किल रेट बढ़ाये जाने के सरकार के फैसले को तुगलकी फरमान करार दिया साथ ही कहा कि यह सरकार की मंशा और नीयत को दर्शाता है। दरअसल काशीपुर पहुंचे यशपाल आर्य ने पूर्व सांसद केसी सिंह बाबा के साथ सबसे पहले रामनगर रोड स्थित एक प्रतिष्ठान का भव्य शुभारंभ किया। इसके बाद वह तहसील परिसर में पिछले 52 दिनों से सर्किल रेट को लेकर अधिवक्ताओं के द्वारा चल रहे हंगामा पहुंचे और उनके धरने को समर्थन दिया।

हमने सदन में भी इस विषय को पुरजोर तरीके से उठाया- यशपाल आर्य

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उत्तराखंड के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि पूरे प्रदेश में जमीनों के सर्किल रेट का पूरे प्रदेश में विरोध हो रहा है और सरकार ने इस पर चुप्पी साध रखी है। हमने सदन में भी इस विषय को पुरजोर तरीके से उठाया था। ऐसे में गरीब और मध्यम वर्ग का व्यक्ति जो अपना आशियाना बनाना चाहता है वह अपना आशियाना नहीं बना पाएगा। सर्किल रेट बढ़ाये जाने के सरकार के फैसले को उन्होंने तुगलकी फरमान करार दिया साथ ही कहा कि यह सरकार की मंशा और नीयत को दर्शाता है।

इस लड़ाई को मुकाम तक पहुंचाकर ही दम लेंगे

उन्होंने कहा कि हमने इस लड़ाई को सदन में भी लड़ा है आज काशीपुर के अधिवक्ताओं को उन्होंने आश्वस्त किया है कि जनता की इस लड़ाई में वे उनके साथ है और इस लड़ाई को मुकाम तक पहुंचाकर ही दम लेंगे। उन्होंने कहा कि भी आज ही दूरभाष पर प्रदेश के मुख्यमंत्री से इस विषय में बात करेंगे और इस तुगलकी फरमान को वापस लेने का अनुरोध करेंगे। जल्द हो काशीपुर के अधिवक्ताओं का एक शिष्टमंडल मुख्यमंत्री से इस संबंध में मिलेगा।

Also Read: Congress News: मसूरी में भारतीय युवा कांग्रेस के पोस्टकार्ड अभियान, ‘जवाब दो मोदी जी’ का किया शुभारम्भ

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular