Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडKashipur News: ईद पर्व पर वार्ड की व्यवस्था पर बिखरे सभासद हाजी...

Kashipur News: ईद पर्व पर वार्ड की व्यवस्था पर बिखरे सभासद हाजी यूसुफ, व्यवस्था दुरुस्त ना होने पर आंदोलन की दी धमकी

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़ ), काशीपुर : जसपुर नगर पालिका परिषद की घोर लापरवाही सामने आ रही है जिसके तहत वार्ड नंबर 9 के सभासद हाजी युसूफ ने वार्ड में गंदगी के अंबार व चौपट सफाई व्यवस्था पर बिगड़े है ।

खबर में खास:-

  • नगर पालिका परिषद की घोर लापरवाही
  • ईद पर्व पर वार्ड की व्यवस्था पर बिखरे सभासद हाजी यूसुफ
  • व्यवस्था दुरुस्त ना होने पर आंदोलन की दी धमकी

मोहल्ले की नालियां गन्दगी और कुड़े से भरी पड़ी

पूरा देश आज ईद पर्व को लेकर अलबिदा जुम्मे के रूप में मना रहा है। जिसको लेकर कल देश ईद पर्व पर खुशियां मनाने की तैयारियों में जुटा है। ईद की खुशी में गली चौराहे सजाने की तैयारी चल रही है। वहीं, आज जसपुर का नजारा कुछ ओर ही बयां कर रहा है। जहां वार्ड नंबर पाँच व 9 में मोहल्ले की नालियां गन्दगी और कुड़े से भरी पड़ी है। सड़कों की सफाई व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है।

हवलदार के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही करने की मांग

जिसके चलते आज पालिका अधिशासी अधिकारी शाहिद अली ने सभासद की शिकायत पर वार्ड नंबर 9 चौपट पड़ी सफाई व्यवस्था को लेकर भड़के। जिसके बाद सफाई नायक अरविंद कुमार को सफाई व्यवस्था की कमान सौंप दी। आरोपी हवलदार के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही करने की संतुति प्रक्रिया जारी करने की बात कही।

Also Read: Almora News: मानसखंड झांकी का अल्मोड़ा पहुंचने पर भव्य स्वागत, झांकी को देख लोगों में उत्साह

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular