Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsKashipur News: परीक्षा में फेल छात्रा ने की जीवन लीला समाप्त, इंटरमीडिएट...

Kashipur News: परीक्षा में फेल छात्रा ने की जीवन लीला समाप्त, इंटरमीडिएट की थी छात्रा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),काशीपुर : मृतक छात्र के पिता ने बताया कि कल इंटरमीडिएट परीक्षा का परिणाम घोषित हो जाने के बाद काजल मायूस नजर आई। देर रात छात्रा की बेहोशी हालत को देख उसे स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परीक्षा परिणाम में फेल होने पर किया जहरीला पदार्थ का सेवन

उत्तर प्रदेश में कल इंटरमीडिएट परीक्षा फल का परिणाम घोषित हो गया है। जिसके चलते जसपुर क्षेत्र की सीमा से सटा उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद की 19 वर्षीय छात्रा काजल ने इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद परीक्षा में फेल हो जाने पर मायूस होकर छात्रा ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसके बाद छात्रा को बेहोशी अवस्था में परिजनों ने आनन- फानन में जसपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां छात्रा ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिवार वालों ने पूरी घटना का विवरण पुलिस को बताया।

परिणाम घोषित हो जाने के बाद काजल मायूस नजर आई

वहीं, सूचना पर स्थानीय कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु काशीपुर पर भेज दिया । वहीं मृतक छात्र के पिता ने बताया कि कल इंटरमीडिएट परीक्षा का परिणाम घोषित हो जाने के बाद काजल मायूस नजर आई। देर रात छात्रा की बेहोशी हालत को देख जसपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उपचार के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया।

Also Read: Bageshwar News: कैबिनेट मंत्री के निधन पर भाउक हुए सौरभ बहुगुणा, बोले- कल कार्यक्रम में हम साथ थे और आज…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular