Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडKashipur News: काशीपुर में पूर्व मुख्यमंत्री ने की कांग्रेस से जुड़िए यात्रा...

Kashipur News: काशीपुर में पूर्व मुख्यमंत्री ने की कांग्रेस से जुड़िए यात्रा का प्रारंभ, कही ये बात..

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Kashipur News, काशीपुर: कशीपुर में कांग्रेस से जुड़िए यात्रा शुरू। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जनता से कहा देश की सबसे पुरानी पार्टी काँग्रेस है। कांग्रेस से जुड़े उन्होंने कहा कि कांग्रेस समाज के सभी वर्गों के हितों का संरक्षण प्रदान करते हुए, समाज और देश को शक्तिशाली बनाने का काम करती है और करती रहेगी। पहले से कांग्रेस ने सबको साथ लेकर एक साथ काम किया है। उन्होंने कहा उत्तराखंड की जनता महंगाई बेरोजगारी, भ्रष्टाचार पलायन पीड़ित है, धर्म के नाम लोगो को बांटने का कभी काम नहीं किया है।

भारत कमजोर होता जा रहा है- हरीश रावत

भारत कमजोर होता जा रहा है। कांग्रेस पार्टी गरीब अमीर के बीच की खाई को दूर करने का काम करती है। उन्होंने कहा कि सब को साथ लेकर चलने वाली पार्टी जनता के साथ है जनता की सेवा कर रहा हूं। देश से मेरी प्रार्थना है कि कांग्रेस से जुड़े और कांग्रेस को शक्ति दीजिए।

काँग्रेस से जुड़िए अभियान लगातार जारी रहेगा- हरीश रावत

मैं आने वाले चुनावों में चाहे में स्थानीय निकाय के चुनाव हो चाहे लोकसभा या विधानसभा के चुनाव उन चुनावों में कांग्रेस को सक्रिय समर्थन देने की प्रार्थना करने आया हूं। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को मजबूत करने आया हूं। कांग्रेस को सक्रिय बनाने आया हूं। अपने अपने क्षेत्रों में कांग्रेस को मजबूत करिए मैं राज्य भर में 51 यात्राएं और करूंगा काँग्रेस से जुड़िए अभियान, लगातार जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें:- Accident News: टिहरी जिले में दर्दनाक हादसा! खाई में गिरी कार, हादसे में 5 लोगों की मौत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular