Monday, July 1, 2024
HomeGovernment ActionKashipur News: ईद पर्व को लेकर काशीपुर में बैठक, अराजकता फैलाने वालों...

Kashipur News: ईद पर्व को लेकर काशीपुर में बैठक, अराजकता फैलाने वालों पर होगी कड़ी कार्यवाही

- Advertisement -

Kashipur News: (Meeting in Kashipur regarding Eid festival) देशभर में रमजान का पाक महीना अपने अंतिम चरण में है। आने वाले 22 अप्रैल को ईद के त्यौहार को लेकर जनपद उधम सिंह नगर के जसपुर में अमन कमेटी बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे मुस्लिम समाज से जुड़े तमाम जनप्रतिनिधियों को ईद के त्यौहार को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की।

खबर में खास:-

  • 22 अप्रैल को ईद के त्यौहार को लेकर जसपुर में बैठक का आयोजन
  • अराजकता फैलाने वालों पर कड़ी कार्यवाही के आदेश
  • लोगों के माध्यम से शहर की सुरक्षा महफूज

अराजकता फैलाने वालों पर कड़ी कार्यवाही के आदेश

जसपुर ,कोतवाली में आज ईद को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में अमन कमेटी के सदस्यों और मुस्लिम समाज के धर्मगुरुओं के अलावा मुस्लिम समाज से जुड़े जनप्रतिनिधियों ओर ग्राम प्रधान बैठक का हिस्सा रहे। वहीं पुलिस विभाग के द्वारा ईद के त्यौहार को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की गई है। इसके साथ ही त्यौहार पर अराजकता फैलाने वालों पर कड़ी कार्यवाही करने की बात कही। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक अभय सिंह और सीओ काशीपुर ने बैठक ली।

लोगों के माध्यम से शहर की सुरक्षा के लिहाज से महफूज

बता दें, ईद के त्यौहार में मस्जिद और ईदगाह पर सफाई की उचित व्यवस्था करने की पुरजोर मांग रखी गई। तो वहीं त्यौहार को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाने के लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से वहां मौजूद लोगों के माध्यम से शहर की आवाम को सुरक्षा के लिहाज से महफूज होने का संदेश दिया गया। इस दौरान एसपी अभय सिंह ने बताया कि ईद के दिन ईदगाह के साथ साथ सभी मस्जिद और इमामबाड़ा में सुरक्षा सुरक्षा के मद्देनजर पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी।

उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की गड़बड़ी फैलाने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। बैठक में मौजूद वक्ताओं ने त्योहार के मद्देनजर बिजली, पानी और सफाई की व्यवस्था चाक-चौबंद किए जाने को लेकर अपने विचार व्यक्त किए।

Also Read: Bageshwar News: अवैज्ञानिक तरीके से हो रहे खडिया खनन से कैसे बच पाएंगे बागेश्वर के गांव, खनन कारोबारीयों पर कोई असर नहीं

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular