Wednesday, July 3, 2024
HomePoliticsKashipur News: लैंड जिहाद पर गरमाई सियासत, आदेश वापस नहीं लेने पर...

Kashipur News: लैंड जिहाद पर गरमाई सियासत, आदेश वापस नहीं लेने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Politics heats up on land jihad) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा लेंड जिहाद को लेकर उठाये गए कदम से सियासत काफी गरमा गई है। जिसके चलते विपक्ष ने धामी सरकार को घेरना शुरू कर दिया।

खबर में खास:-

  • लेंड जिहाद मामले में सियासत तेज
  • उत्तराखंड की कोमी एकता को ख़त्म करने की बात
  • महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

उत्तराखंड की कोमी एकता को ख़त्म करने की बात

उत्तराखंड में इन दिनों लेंड जिहाद का मामला बहुत ज्यादा गरमाया हुआ है। बता दें, हाल ही में सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा लेंड जिहाद को लेकर उठाये गए कदम से सियासत काफी गरमा गई है। जिसको लेकर विपक्ष ने धामी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। सीएम धामी के इस फैसले से जहां एक तरफ साधू संतो ने इसका जोरदार स्वागत किया है, तो वहीं दुसरी और राजनीतिक पार्टी इस फैसले को उत्तराखंड की कोमी एकता को ख़त्म करने की बात कह रहे है।

महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

बता दें, जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर में बसपा(BSP) के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने एसडीएम(SDM) कार्यालय पहुंचकर महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा है। जिसमे धामी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए मज़ार तोड़ने के आदेशों को वापस लेने की मांग की। वहीं जिलाध्यक्ष लेखराज गौतम ने बताया की उत्तराखंड गंगा जमुना की तेहज़ीब है। यहां सभी लोग मिलजुलकर रहते है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को ये आदेश वापस लेने चाइए। अगर मुख्यमंत्री द्वारा यह आदेश वापस नहीं लिया जाता है तो बसपा(BSP) सड़को पर उतरकर इस फैसले के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

Also Read: Ayodhya News: अयोध्या में कोविड को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, अस्पतालों में हुई मॉकड्रिल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular