Wednesday, July 3, 2024
HomePoliticsKashipur News: प्रदेश के शीर्ष नेताओं को सीपी शर्मा की जबान पर...

Kashipur News: प्रदेश के शीर्ष नेताओं को सीपी शर्मा की जबान पर लगाम लगानी चाहिए- कांग्रेस पूर्व जिला अध्यक्ष पंडित जितेंद्र शर्मा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (State’s top leaders should rein in CP Sharma’s tongue) रुद्रपुर के महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा द्वारा पूर्व नेता प्रतिपक्ष व किच्छा विधायक तिलकराज वेहड़ के विरुद्ध अनगलन बयानबाजी करने पर पंडित जितेंद्र शर्मा ने कहा की सीपी शर्मा की जबान पर लगाम लगाई जाए नहीं तो पार्टी को बहुत बड़ा नुकसान का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

खबर में खास:-

  • प्रदेश के शीर्ष नेताओं को सीपी शर्मा की जबान पर लगाम लगानी चाहिए- पंडित जितेंद्र शर्मा
  • पार्टी को बहुत बड़े नुकसान का खामियाजा भुगतना पड़ सकता
  • शीर्ष नेताओं को बयानबाजी वालों पर सख्त कार्यवाही करनी चाहिए

 

पार्टी को बहुत बड़े नुकसान का खामियाजा भुगतना पड़ सकता

कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष पंडित जितेंद्र शर्मा ने पीसी के दौरान कहां रुद्रपुर के महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा द्वारा पूर्व नेता प्रतिपक्ष व किच्छा विधायक तिलकराज वेहड़ के विरुद्ध अनगलन बयानबाजी की जा रही है। जिसकी भी सह पर यह गलत गलत बयान बाजी की जा रही है उसको भी बेनकाब किया जाए।पार्टी के शीर्ष नेताओं से अनुरोध करता हूं कि सीपी शर्मा की जबान पर लगाम लगाई जाए नहीं तो पार्टी को बहुत बड़ा नुकसान का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।उन्होंने कहा है किच्छा विधायक तिलकराज बेहड़ सिर्फ विधायक ही नहीं है पूरे तराई का अगुवाई करते हैं।उनके खिलाफ अंगलन बयान बाजी करना बहुत ही गलत है।

शीर्ष नेताओं को बयानबाजी वालों पर सख्त कार्यवाही करनी चाहिए

इसके बाद वह बोले कि पार्टी द्वारा जो सीपी शर्मा को जिम्मेदारी सौंपी गई है वह उस पर ध्यान दें। पार्टी को जिले में मजबूत बनाने का कार्य करें। लोगों को पार्टी के साथ जोड़ें इस विरोध की बयानबाजी से बाज आएं। उन्होंने कहा आज पार्टी द्वारा हिमांशु गाबा को जिला अध्यक्ष बनाया गया है इसका यह मतलब नहीं कि हम उनके खिलाफ गलत बयानबाजी करें हमारा काम है पार्टी पर अध्यक्ष का सहयोग करना।

सीपी शर्मा द्वारा जो गलत बयानबाजी की जा रही है इसके लिए प्रदेश के शीर्ष नेताओं को उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही करनी चाहिए। इस बयानबाजी से पार्टी को बहुत बड़ा नुकसान हो रहा है।

Also Read: Champawat News: लोहाघाट में NH द्वारा कराए जा रहे घटिया हॉटमिक्स पर व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular