Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडKashipur News: गुलदार के दो नवजात शावक मिलने से लोगों में हड़कंप,...

Kashipur News: गुलदार के दो नवजात शावक मिलने से लोगों में हड़कंप, देखने वालों की भीड़ जमा

- Advertisement -

Kashipur News: (There was a stir among the people due to the meeting of two newborn cubs of Guldar) उधम सिंह नगर में वन्यजीवों की दस्तक लगातार बढ़ती जा रही है। आज गुलदार के नवजात दो शावकों के मिलने से हड़कंप मच गया। आनन फानन में किसानों ने वन विभाग को सूचना दी। जिसके बाद साथ में देखने वालों की भीड जमा होने लगी।

खबर में खास:-

  • उधम सिंह नगर में वन्यजीवों की दस्तक लगातार बढ़ती जा रही
  • गुलदार के दो नवजात शावक मिलने से लोगों में हड़कंप
  • गुलदार के शावकों को कब्जे में ले लिया गया

गुलदार के दो नवजात शावक मिलने से लोगों में हड़कंप

आपको बता दें कि उधम सिंह नगर के बाजपुर तहसील ग्राम ठोठूपुरा में गेहूं के खेत में गुलदार के दो नवजात शावक मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना तत्काल वन विभाग की टीम को दी। केलाखेड़ा के ग्राम ठोठूपुरा में गुरमीत सिंह नामक व्यकि अपने खेत में गेहूं की फसल की कटाई कर रहा था तभी अचानक से खेत में गुलदार के दो शावक उसे दिखाई दिए। खेत में गुलदार के शावक दिखाई देने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। जहां भारी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। वहीं लोगों ने गुलदार के शावक होने की सूचना तत्काल वन विभाग की टीम को दी।

गुलदार के शावकों को कब्जे में ले लिया गया

इस दौरान लोगों ने बताया कि वह गेहूं की फसल की कटाई कर रहे थे। तभी उन्हें दो गुलदार के शावक खेत में दिखाई दिए हैं। उन्होंने बताया कि वन विभाग की टीम को सूचना दी गई है लेकिन कई घंटे बीतने के बाद भी वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची। वहीं वन विभाग की टीम ने बताया कि गुलदार के शावक होने की सूचना प्राप्त होते ही मौके पर जाकर गुलदार के शावकों को कब्जे में ले लिया गया।

Also Read: Uttarkashi News: चारधाम यात्रा व्यवस्था को लेकर खासा इंतजाम, UPCL अधिकारी बोले- हमारी प्राथमिकता अतिथि देवो भव:

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular