Wednesday, June 26, 2024
HomeCrime NewsKashipur News: दो टप्पेबाजों ने महिला की उड़ाई थी ढाई लाख रुपए...

Kashipur News: दो टप्पेबाजों ने महिला की उड़ाई थी ढाई लाख रुपए की नगदी, पुलिस ने किया मामले का खुलासा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Kashipur Crime: उधम सिंह नगर जिले को अपराध मुक्त बनाने को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निरंतर प्रयास में लगी हैं। काशीपुर कोतवाली में एक महिला के साथ हुई ढाई लाख रुपए की नगदी टप्पेबाज़ों द्वारा उड़ा ली गई थी। घटना खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन मे पुलिस टीम ने शहर के बीच भीड़ भाड़ बाले डाकघर में महिला से ढाई लाख रुपए गायब करने की घटना का खुलासा किया।

पीड़िता रजनी ने मामले की दी थी सूचना

बता दे पीड़ित रजनी सिंघल काशीपुर डाकघर में कार्यरत है पीड़ित ने बताया बह कई लोगो के आर. डी,एफ डी, के ढाई लाख रुपए जमा करने के लिए काशीपुर में डाक घर गई थी। पैसे जमा करने के लिए  काउंटर पर रखी गई राशि अज्ञात व्यक्ति द्वारा उठा ली गई। पीड़िता रजनी ने इसकी सूचना काशीपुर कोतवाली पुलिस को देते हुए आप बीती बताई।

नशे की लत पूरा करने के लिए चोरी की घटनाओं को देते है अंजाम

घटना की सूचना पाकर काशीपुर कोतवाली पुलिस टीम गठित कर जांच में जुट गई। पुलिस ने गहनता से जांच करते हुए सी, सी टीवी कैमरो की मदद और मुखबिर की सूचना पर संदिग्ध ब्यक्ति को गिरफ्तार करते हुए सख्ती से पूछताछ की गई। आरोपी ने पुलिस को बताया वह नशे और जुआ खेलने का आदी है। अपनी नशे की लत पूरा करने के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं।

मौका देखकर घटना को देते थे अंजाम

आरोपी और उसके साथी बैंक पोस्ट ऑफिस सार्वजनिक स्थानों पर खड़े होकर रेकी करते हैं। रेकी करते हुए यह लोग पैसे लाने वाले को भाप कर मौका देखकर घटना को अंजाम देकर भाग जाते हैं। पकड़े गए आरोपियों में फरियाद हुसैन जो की जसपुर का निवासी है दूसरा आरोपी जमशेद भी जसपुर का ही निवासी है।

आरोपियों के पास से 1 लाख कैश बरामद

पुलिस ने आरोपियों के पास से ₹100000 का कैश बरामद करने के साथ पीड़िता रजनी सिंघल की आईडी और घटना में इस्तेमाल  मोटरसाइकिल स्प्लेंडर यू,के ,18 जे 1598 बरामद कर ली है। खुलासा करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी उप निरीक्षक प्रदीप मिश्रा और उनकी पूरी पुलिस टीम शामिल रही।

ALSO READ: Chardham Yatra: फर्जी वेबसाइटों से सावधान! एसआईटी ने 43 वेबसाइटों को कराया ब्लॉक, पुलिस के गिरफ्त में तीन आरोपी, जानें पूरी खबर 

Uttarakhand Weather: उत्तराखंड में गर्मी ने किया बेहाल, आज हल्की बूंदाबांदी के आसार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular