Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsKashipur News: डॉन माफिया को लेकर उत्तराखंड में भी सियासत में घमासान,...

Kashipur News: डॉन माफिया को लेकर उत्तराखंड में भी सियासत में घमासान, विपक्ष ने साधा केंद्र पर निशाना

- Advertisement -

Kashipur News: (Uproar in politics in Uttarakhand regarding Don Mafia, opposition targets center) उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में गैंगस्टर माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार को तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसको लेकर अब उत्तराखंड में भी राजनीति गरमा गई है।

खबर में खास:-

  • गैंगस्टर माफिया डॉन को लेकर उत्तराखंड में भी राजनीति तेज
  • योगी आदित्यनाथ के राज में अपराधियों का एक-एक कर सफाया
  • भाजपा को न्यायालय पर भरोसा नहीं

यूपी कभी अपराध के लिए पहचाना जाता

माफिया डॉन अशरफ का तो खत्म हो गया लेकिन यूपी में बाबा के रहते हुए अब अपराधी जीवन की भीख मांग रहे हैं। इसके साथ ही उत्तराखंड में भी अतीक अशरफ की हत्या से हल-चल तेज हो गई है। बता दें, उत्तराखंड की भाजपा सरकार के कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास और हरिद्वार के लोकसभा सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने इसे सुशासन की ओर बढ़ते कदम बताया है। उन्होंने कहां यूपी कभी अपराध के लिए पहचाना जाता था, लेकिन आज भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री बाबा योगी आदित्यनाथ के राज में अपराधियों का एक-एक कर सफाया हो रहा है।जिससे हर कोई राहत की सांस ले रहा है।

विपक्ष ने साधा सरकार पर निशाना

तो वहीं उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा को न्यायालय पर भरोसा नहीं है।यूपी में जंगलराज कायम है। अतीक अहमद को लेकर उन्होंने कहा कि अतीक अहमद बड़ा अपराधी था लेकिन उसको न्यायालय सजा देता । उन्होने इस बात पर भी सवाल उठाए कि पुलिस अभिरक्षा में अतीक अहमद और उनके भाई की हत्या की जाती है और रात में अतीक अहमद को मेडिकल के लिए ले जाना अपने आप में एक संदेह पैदा करता है।

Also Read: Bareilly News: गेहूं के खेत में मिला कंकाल, धड़ के पास ही पड़ी थी खोपड़ी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular