Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsKashipur: पूर्व पार्षद हत्या मामले में पुलिस का खुलासा, चंद पैसों के...

Kashipur: पूर्व पार्षद हत्या मामले में पुलिस का खुलासा, चंद पैसों के लेनदेन को लेकर किया था मर्डर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) काशीपुर:“Mussoorie News” काशीपुर में बीते 3 मई की देर शाम पार्षद संघ के पूर्व अध्यक्ष विपिन शर्मा उर्फ पप्पी की हत्या कर दी गई थी। जिसको लेकर काशीपुर पुलिस मामले में लगातार कार्यवाई में लगी है।

मर्डर के पीछे की वजह महज चंद रुपये

पुलिस ने मामले में खुलासे करते हुए मर्डर के पीछे की वजह महज चंद रुपये के लेनदेन का विवाद बताया है। कोतवाली परिसर में आज घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अभय सिंह ने बताया कि मृतक विपिन शर्मा उर्फ पप्पी का कानूनगोयान निवासी टेकचंद्र का प्लाट को लेकर लेनदेन था। वहीं, टेकचंद का कहना है कि वह प्लॉट के सौदे के मुताबिक पूरी रकम अदा कर चुका था, जबकि पप्पी उससे पूर्व में दिए गए दो लाख रुपये के चेक की रकम मांग रहा थे। इसी तनानती में उसके द्वारा पूर्व पार्षद की हत्या हो गई।

प्लाट की रजिस्ट्री कराने को लेकर हुआ विवाद

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अभय सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी टेकचंद ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह काफी समय से विपिन शर्मा उर्फ (पप्पी) से प्लाट की रजिस्ट्री कराने को लेकर तकादा करता चला आ रहा था। जिस पर विपिन शर्मा उसको टालमटोल कर रहा था। इसी बात को लेकर उनके बीच कई बार झगड़ा भी हुआ, लेकिन विपिन शर्मा के द्वारा रजिस्ट्री नहीं कराई गई ।

इसी बात से क्षुब्ध होकर टेक चंद्र ने विपिन शर्मा के सर पर फावड़ा मारकर हत्या कर दी। और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। आज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया है। जहां से न्यायालय ने पुलिस अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया।

Also Read: Mussoorie News: कांग्रेस ने वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को लेकर कहा- मंत्री आम जनता को कीड़े मकोड़े की तरह समझ रहे

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular