Tuesday, July 2, 2024
Homeउपयोगिता समाचारKatrina Kaif and Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने मिलकर...

Katrina Kaif and Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने मिलकर मनाया ट्रेनर क्रिस गेथिन का बर्थडे, देखिए तस्वीरें…..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif and Vicky Kaushal: फेमस बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता विक्की कौशल से खुशी-खुशी शादी कर ली है। यह बहुचर्चित स्टार जोड़ी हमेशा अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर बहुत प्राइवेट रही है। हालाँकि, वे अक्सर कभी-कभार सोशल मीडिया पर एक साथ होकर अपने फेंस का मनोरंजन करते हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को हाल ही में एक साथ देखा गया जब उन्होंने अपने प्रिय ट्रेनर क्रिस गेथिन का जन्मदिन मनाया। गेथिन के बर्थडे सेलिब्रेशन से इस कपल की न्यू पिक्स अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और दोस्तों ने मनाया बर्थडे 

टाइगर 3 अभिनेत्री और सैम बहादुर अभिनेता ने अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ अपने ट्रेनर क्रिस गेथिन का जन्मदिन मनाने के लिए 18 अगस्त, शुक्रवार की रात को अपने मुंबई आवास पर एक स्पेशल डिनर का आयोजन किया। विक्की ने गेथिन को जन्मदिन की बधाई देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके साथ एक प्यारी सेल्फी भी पोस्ट की। सेलेब ट्रेनर, जो स्पष्ट रूप से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के प्यार भरे हावभाव से अभिभूत हैं, ने जोड़े को धन्यवाद देने के लिए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। उन्होंने एक प्यारा सा लंबा नोट भी शेयर किया, जिसमें बताया गया कि उनका जन्मदिन कैसा गुजरा।

गेथिन ने पोस्ट में मेंशन कर लिखा थैंक्यू नोट

गेथिन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में मेंशन किया, “मुझे @vickykaushal09 और @katrinakaif के घर पर अक्षय अरोड़ा द्वारा तैयार एक सुंदर, विचारशील और स्वस्थ जन्मदिन के डिनर के लिए आमंत्रित किया गया था।” तस्वीर में सेलेब ट्रेनर विक्की, कैटरीना और अक्षय के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। फेमस  अभिनेत्री ब्लेक रंग की ड्रेस और बिना मेकअप वाले लुक में हमेशा की तरह सुंदर लग रही थीं। दूसरी ओर, प्रतिभाशाली अभिनेता प्लेन सफेद शर्ट और नीले डेनिम पैंट में बहुत अच्छे लग रहे थे।

Also Read: Uttarakhand News: सीएम धामी अपने तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर, वैश्विक निवेशकों से करेंगे दिल्ली में मुलाकात

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular