Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKaushal Kishore: मंत्री कौशल किशोर के बेटे पर हत्या के मामले में एफआईआर...

Kaushal Kishore: मंत्री कौशल किशोर के बेटे पर हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज, 3 लोगों को अब तक हिरास्त में ले चुकी है पुलिस  

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Kaushal Kishore: केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के घर में हुई हत्या के मामले में नेता के पुत्र विकास किशोर के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है। केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के घर विनय श्रीवास्तव की हुई हत्या में विकास किशोर की ही पिस्टल का इस्तेमाल हुआ था, जबकि दावा किया जा रहा है कि हत्या के समय वे घर में मौजूद नहीं थे और वे दिल्ली में थे।

घटना स्थल से मिली पिस्टल मंत्री के बेटे की

दरअसल बीते दिन शुक्रवार की सुबह करीब 4.15 में मंत्री विकास कौशल के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र स्थित आवास पर एक युवक की हत्या हुई थी। इस शख्स का नाम विनय श्रीवास्तव हैं, जो कि मंत्री के बेटे का मित्र था। जनकारी के अनुसार गुरुवार की रात से ही उनके घर पर पार्टी हो रही थी, इस पर्टी में मृतक विनय भी आया हुआ था। जिस दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ और विनय की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना स्थल पर पुलिस को एक पिस्टल भी बरामद हुई थी, जो पिस्टल मंत्री के बेटे की थी।

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

इस खबर के मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। बता दे कि पुलिस ने इस मामले में अब तक तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। जिनके नाम अंकित वर्मा, अजय रावत और शमीम उर्फ़ बाबा हैं। इन तीनों से ही पुलिस पूछताछ कर रही है।

ALSO READ: Aditya L1 Mission Launched: इसरो ने रचा इतिहास! आज से सूर्य के लिए आदित्य की 125 दिन की यात्रा शुरु  

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular