Saturday, July 6, 2024
HomeBJPKaushambi : में अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा जितना...

Kaushambi : में अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा जितना कीचड़ उछालेगें, कमल उतनी ही मजबूती से खिलेगा

- Advertisement -

(Amit Shah roared in Kaushambi, said – the more mud the opposition throws, the more the lotus will bloom): केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) आज यूपी के कौशांबी दौरे पर हैं। यहां उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के साथ कौशांबी महोत्सव का उद्घाटन किया। इस दौरान वहां मौजूद जनसमूह को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि चाहे सोनिया गांधी जी हों, राहुल गांधी जी हों या फिर कोई और विपक्षी नेता हों ये सब मोदी जी को जितना गाली देंगे और कीचड़ उछालेंगे, कमल उतनी ही मजबूती से खिलेगा।

लोकतंत्र नहीं परिवार खतरे में है

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि देश में लोकतंत्र खतरे में हैं, मैं उनको बताना चाहूंगा कि लोकतंत्र नहीं बल्कि आपका परिवार खतरे में है। आपने (विपक्ष) इस लोकतंत्र को जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण के तीन नाखूनों में घेर कर रखा था।

संसद के वक्त को बली चढ़ा दिया

केंद्रीय गृह मंत्री ने आगे कहा कि कल ही संसद का बजट सत्र समाप्त हुआ है। आजादी के बाद से अब तक ऐसा कभी नहीं हुआ जब संसद का बजट सत्र बिना चर्चा के ही समाप्त हुआ हो। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की सासंद सदस्यता जाने के मुद्दे विपक्षी नेताओं सदन को चलने नहीं दिया। अगर कोर्ट ने किसी मामले में राहुल गांधी को सजा दी है तो उन्हें इसे कोर्ट में चुनौती देनी चाहिए। लेकिन विपक्ष ने संसद के वक्त को बली चढ़ा दिया।

CM योगी आदित्यनाथ ने ये कहा

कौशांबी महोत्सव के शुभारंभ समारोह को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत में पिछले 3 सालों में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज दिया जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ पाकिस्तान के अंदर रोटी के लाले पड़े हैं। आज पूरी दुनिया भारत की ओर उम्मीद भरी नजरों से देख रही है।

READ MORE: Auraiya: दो पक्षों के विवाद में हुई महिला की मौत, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular