Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKaushambi: अधिकारी ने महिला कर्मचारी से की छेड़खानी, डीएम ने प्रमुख सचिव...

Kaushambi: अधिकारी ने महिला कर्मचारी से की छेड़खानी, डीएम ने प्रमुख सचिव को लिखा पत्र

- Advertisement -

Kaushambi

इंडिया न्यूज, कौशांबी (Uttar Pradesh)। कौशांबी ज़िले में जिला परिवीक्षा अधिकारी कार्यालय में आउटसोर्सिंग पर तैनात महिला के साथ छेड़खानी का भी वीडियो सामने आया है। इतना सब कुछ होने के बाद डीएम ने प्रमुख सचिव को पत्र लिख कर कड़ी कार्यवाही किये जाने की बात कही है। तो पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इससे पहले भी एक दिव्यांग महिला कर्मचारी ने डीपीओ पर छेड़खानी करने का आरोप लगया है। विरोध करने पर कार्यों में असंतुष्टि की शिकायत कर उसे नौकरी से निकलवा दिया।

पुलिस ने दर्ज किया केस
मंझनपुर विकास भवन स्थित जिला परिवीक्षा अधिकारी कार्यालय में आउटसोर्सिंग पर तैनात महिला के साथ छेड़खानी का वीडियो सोसल मीडियो पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अधिकारी महिला कर्मचारी के साथ अश्लील हरकत कर रहे हैं।वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए जिलाधिकारी ने दो सदस्यीय टीम बनाकर मामले की जांच कराई तो अधिकारी के मोबाइल में कुछ अश्लील वाट्सअप चैट भी मिले हैं। जांच के बाद जिलाधिकारी सुजीत कुमार ने महिला एवं बाल कल्याण विभाग के प्रमुख सचिव को पत्र लिखते हुए कठोर कार्रवाई के लिए अनुरोध किया है। वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जिला परिवीक्षा अधिकारी का छेड़खानी का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कठोर कार्रवाई की जाएगी ।

पहले भी महिला ने लगाए थे गंभीर आरोप
इससे पहले भी एक महिला कर्मचारी ने डीपीओ पर गम्भीर आरोप लगाऐ है। पीड़ित महिला के मुताबिक डीपीओ पिछले 3 साल से उसके साथ छेड़खानी करते चले आ रहे हैं। इस बात की शिकायत उसने सीडीओ से करने की कोशिश किया,लेकिन वह नहीं मिले। डीपीओ की मनमानी का विरोध करने के चलते उसे नौकरी से निकाल दिया गया। जब नौकरी से निकाले जाने के बाबत ऑफिस पहुच कर पूछा तो फिर उसने छेड़खानी किया, इससे महिला घबरा गई। और उसकी हालत बिगड़ गयी। बाद में कुछ महिला साथियों ने उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया। महिला ने इसकी शिकायत की है। पीड़ित महिला कर्मचारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि डीपीएम ने ऑफिस में तैनात और भी महिला कर्मचारियों के साथ छेड़खानी करते हैं। यहाँ की जो सेंटर मैनेजर है उनको सारा चार्ज मिलना चाहिए लेकिन डीपीओ ने कैमरे का चार्ज अपने चहेते अजीत को दिया है। जिससे जो भी अभद्रता को वीडियो होता है उसे डिलीट कर दिया जाता है।

यह भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास पर शिकंजा, पुलिस ने खोली हिस्ट्रीशीट

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular