Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKaushambi News: कौशांबी में बड़ा सड़क हादसा, अनट्रेंड ट्रैक्टर चालक ने दो...

Kaushambi News: कौशांबी में बड़ा सड़क हादसा, अनट्रेंड ट्रैक्टर चालक ने दो मौसेरे भाइयों को रौंदा, एक की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Kaushambi News: कौशांबी में एक बड़ा हादसा शाम के समय हो गया। यहांपर एक ट्रक ने दो भाईयों को टक्कर मार दी। इस टक्कर से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है जो ट्रक चालक था वो अंट्रेंड था. पूरा मामला कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र के बिसारा गांव का है। यहां पर लापरवाह अनट्रेंड ट्रैक्टर चालक ने दो मौसेरे भाइयों को रौंद दिया।

हादसे में भाइयों की मौके पर ही मौत

हादसे में एक बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रैक्टर छोड़ आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। मृतक बच्चे के परिजन एवं रिश्तेदारों ने शव घर पर ही रखकर हंगामा करना शुरू कर दिया। बवाल की आशंका पर कोखराज पुलिस के अलावा सैनी पुलिस के साथ-साथ सिराथू क्षेत्राधिकारी अवधेश विश्वकर्मा एवं नायब तहसीलदार अंकिता पाठक मौके पर पहुंची।

पुलिस कर रही मामले की जांच

उन्होंने दुखी परिजनों को मुआवजा एवं लापरवाह चालक के खिलाफ कार्यवाही का आश्वासन देते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों बच्चे अपने परिवार के साथ कोखराज थाना क्षेत्र के विशाला निवासी मामा छोटेलाल की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए आए थे। कल बारात आई थी, जबकि आज विदाई होने थी। विदाई से पहले ही दोपहर लगभग 2:30 बजे दर्दनाक हादसा हो गया था। चालक ट्रैक्टर में टेंट का सामान लादकर लापरवाह तरीके से जा रहा था। मृतक नीरज रैदास (13) पुत्र प्रेमचंद निवासी गुवारा थाना करारी का रहने वाला था। जबकि घायल तीन वर्षीय मयंक पुत्र दिलीप निवासी परसरा थाना कोखराज का रहने वाला है।

Also Read

AmbedkarNagar News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- वो कंफ्यूज पार्टी है

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular