Tuesday, May 21, 2024
HomeCrime NewsKaushambi News: बेखौफ मवेशी चोरों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, मौके...

Kaushambi News: बेखौफ मवेशी चोरों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, मौके से सभी आरोपी फरारा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Kaushambi News: कौशांबी जिले में मवेशी चोरी कर भाग रहे बेखौफ मवेशी चोरों ने घेराबंदी कर रही पुलिस पर फायरिंग कर दिया। गनीमत ये रही कि गोली पुलिस की बोलेरो के बोनट में लगी। कोई भी पुलिस के जवान घायल नही हुआ। अफरा-तफरा का फायदा उठाते हुए चोर अपनी टवेरा छोड़कर फरार हो गए। तलाशी में टवेरा के भीतर से एक भैंस बरामद की गई। पुलिस ने मामले में वाहन नंबर व अन्य अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। वही आरोपियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

चोर चोरवा की ओर भागे

घटना चरवा कोतवाली इलाके के काजू गांव के पास की है। जहाँ सरायअकिल इंस्पेक्टर विनीत सिंह को गुरुवार रात सूचना मिली कि टवेरा सवार मवेशी चोर कर बेनीराम कटरा से चरवा की ओर जा रहे हैं। खबर मिलते ही उन्होंने पीछा करना शुरू कर दिया। वायरलेस सेट पर संदेश भी पास कर दिया। जिसके बाद जिले भर की पुलिस चौकन्ना हो गई। वही सूचना मिली की चोर चरवा की तरफ भागे है। इस सूचना पर चरवा पुलिस ने अपने क्षेत्र में कई जगह बांस-बल्ली व दुकानों के बाहर रखी बेंच आदि लगातर आरोपितों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह इसे रौंदते हुए आगे बढ़ते रहे।

आरोपियों ने दो राउंड की फायरिंग

काजू गांव के पास पुलिस बिल्कुल समीप पहुंच गई तो बदमाशों ने फायर करना शुरू कर दिया। आरोपितों ने कुल दो राउंड फायर किए। एक गोली पुलिस की बोलेरो के बोनट में लगी। गोली लगने पर इंस्पेक्टर आलोक कुमार सहित अन्य दारोगा-सिपाही सतर्क होने लगे तो अफरा-तफरी का फायदा उठाकर दो से तीन की संख्या में रहे आरोपित अपनी टवेरा छोड़कर फरार हाे गए।

आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को अंधेरे के कारण नहीं मिली कामयाबी  

पुलिस ने उन्हें पकड़ने का भी प्रयास किया। अंधेरा होने के कारण कामयबी नहीं मिल सकी। चरवा पुलिस के मुताबिक टवेरा की पीछे की सीट निकाल दी गई थी। जगह खाली होने पर उसी में चोरी की भैंस लादी गई थी। पुलिस टवेरा का नंबर ट्रेस कर रही है। वही एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने  आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी को भी लगा दिया है।

घटना में पुलिस कर्मी घायल 

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर के मुताबिक थाना चरवा क्षेत्र में आज रात्रि में एक घटना हुई है। जिसने एक गाड़ी से कुछ पशु चोर जा रहे थे। जिसका पुलिस ने पीछा किया था। पुलिस पार्टी से घिरा देख उन्होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग किया है। जो गोली लगी है गाड़ी के बोनट पर लगते हुए उसके फ्यूल पाइप को फाड़ दिया है। इस घटना में कोई पुलिसकर्मी घायल नही है। अपराधियो के लिए काम्बिंग की गई है लेकिन पकड़ में नही आये है। पुलिस टीम बना दी गई है शीघ्र उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। शेष विधिक कार्रवाई प्रचलित है।

ये भी पढ़ें:- Up Politics: आजमगढ़ पहुंचे केशव मौर्य, बोले- चाचा भी हार गए भतीजा भी हार गए, यूपी में 80 सीट पर खिलेगा कमल का फूल..

UP News: अतीक के बेटे अली के गुर्गों ने जमीन पर कर रखा था अवैध कब्जा, खाली करने पर मांग रहे थे 50 लाख, विकास परिषद ने की ध्वस्तीकरण की कार्यवाही   

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular