Friday, July 5, 2024
HomeAasthaKedardham: नियमों की धज्जियां उड़ाने पर घिरी BKTC, कांग्रेस के पूर्व...

Kedardham: नियमों की धज्जियां उड़ाने पर घिरी BKTC, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने मंदिर समिति पर उठाए सवाल, बीजेपी ने दिया जवाब

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Kedardham: उत्तराखंड में केदार धाम ज्योतिर्लिंग का रख रखाव करने वाली बद्री केदार मंदिर समिति एक बार फिर विवादों में है। दरअसल कुछ दिन पहले बद्री केदार मंदिर समिति ने केदार धाम के गर्भ ग्रह में मोबाइल फोन को पूरी तरह प्रतिबंधित कर दिया था और इस फैसले का उल्लंघन करने वाले के खिलाफ विधिक कार्रवाई की चेतावनी दी गई थी। लेकिन शुक्रवार को कथावाचक मुरारी बापू का गर्भ ग्रह में एक फोटो वायरल हुआ है। जिस पर अब बद्री केदार मंदिर समिति पर ही सवाल खड़े हो गए हैं। आखिर मंदिर समिति अलग-अलग लोगों के लिए कैसे नियमों को बदल सकती है।

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष ने बद्री केदार मंदिर समिति पर उठाए सवाल 

इस मामले में बीकेटिसी के कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने बद्री केदार मंदिर समिति पर सवाल उठाते हुए कहा है कि जब बीकेटीसी ने गर्भ ग्रह में मोबाइल को बैन किया था तभी यह सवाल उठाए गए थे कि यह नियम कब तक चल पाएगा । गणेश गोदियाल ने कहा कि आखिरकार बद्री केदार मंदिर समिति क्यों नहीं सख्ती से अपने नियमों का पालन करना पड़ेगी और क्यों इस तरह की लापरवाही बार-बार देखने को मिल रही है सरकार। बीकेटिसी के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि ना तो सत्तासीन सरकार पर यह दम दिख रहा है और ना ही बीकेटीसी नियमों का उलघन करने वाले किसी वीआईपी पर कार्यवाही कर पा रही है।

भाजपा ने कांग्रेस के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा..

वहीँ भाजपा ने कांग्रेस के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वीडियो के वायरल होने पर बद्री केदार मंदिर समिति पर सवाल उठाए जा रहे हैं … जबकि स्वयं कांग्रेस नेता को अपने कार्यों को देख लेना चाहिए .. जिसमे उन्होंने आपदा के समय जूते पहनकर मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश किया था। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को सलाह देने से पहले अपने गिरेबान में भी झांक लेना चाहिए और उसके बाद बयान देने चाहिए।

Also Read: Pushkar Dhami: CM धामी ने केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री से की मुलाकात, इन बिंदुओं पर रही चर्चा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular