Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडKedarnath News: आस्था से खिलवाड़! चारधाम मार्ग पर हुक्का गुड़गुड़ाते युवकों का...

Kedarnath News: आस्था से खिलवाड़! चारधाम मार्ग पर हुक्का गुड़गुड़ाते युवकों का वीडियो वायरल, रोकने पर धमकाने लगे

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)रुद्रप्रयाग :“Kedarnath News ” केदारनाथ धाम मार्ग के घोड़ा पड़ाव पर छह-सात युवक वीडियो में हुक्का गुड़गुड़ाते दिख रहे हैं। किसी युवक द्वारा जब तीर्थ धाम की मर्यादा याद दिलाने की कोशिश की गई तो युवक उस पर गुस्सा हो जाते हैं और उसे धमकाने लगते हैं।

चारधाम मार्ग पर हुक्का गुड़गुड़ाते युवकों का वीडियो वायरल

शरारती तत्वों ने चारधाम को पिकनिक स्पाट बना रखा

ऑपरेशन मर्यादा के तहत एक लाख लोगों के किए थे चालान

शरारती तत्वों ने चारधाम को पिकनिक स्पाट बना रखा

चारधाम यात्रा भारत ही नहीं, बल्कि पूरे विश्वभर में श्रद्धालुओं के लिए आस्था का प्रतीक है। यात्रा सीजन में हर साल लाखों श्रद्धालु दर्शन के लिए यहां आते हैं, लेकिन इनमें से कुछ शरारती तत्वों ने चारधाम यात्रा को पिकनिक स्पाट बना रखा है। बता दें, केदारनाथ धाम मार्ग पर कुछ युवकों का हुक्का पीते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद डीजीपी अशोक कुमार ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही डीजीपी द्वारा इस तरह के मामलों में ऑपरेशन मर्यादा के तहत सख्ती से कार्रवाई करने के निर्देश पुलिस को दिए हैं।

सात युवक वीडियो में हुक्का गुड़गुड़ाते दिख रहे

बता दें, वीडियो केदारनाथ धाम यात्रा मार्ग के घोड़ा पड़ाव का है। जहां छह-सात युवक वीडियो में हुक्का गुड़गुड़ाते दिख रहे हैं। जिसके बाद एक स्थानीय युवक उनके पास पहुंचकर तीर्थ धाम की मर्यादा याद दिलाने की कोशिश करता है लेकिन युवक उस पर गुस्सा हो जाते हैं और उसे धमकाने लगते हैं। वहीं, वीडियो में एक युवक ने खुद को दिल्ली का निवासी बताया तो दूसरा युवक हरियाणा निवासी बता रहा था।

वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा

यह वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है। जो की काफी तेजी के साथ इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। मामले डीजीपी अशोक कुमार के संज्ञान में आते ही रुदप्रयाग पुलिस को जांच के आदेश दिए गए। इसके साथ ही उन्होंने कहा तीर्थों की मर्यादा के खिलाफ जो भी इस तरह की गतिविधि होंगी उस पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।

ऑपरेशन मर्यादा के तहत एक लाख लोगों के किए थे चालान

उत्तराखंड पुलिस की ओर से दो साल पहले ऑपरेशन मर्यादा शुरू किया गया था। जिसके अंतर्गत हुड़दंग करने और अन्य असामाजिक गतिविधियां करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। बता दें, पिछले साल इस ऑपरेशन के तहत पुलिस ने एक लाख से भी ज्यादा लोगों के चालान किए थे। जिसके चलते इस साल भी विशेष टीम बनाकर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Also Read: Haridwar News: उत्तराखंड में गुलदार का खौफ, वीडियो में बीच सड़क पर दिखा झुंड

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular