Sunday, July 7, 2024
Homeउपयोगिता समाचारKerala Road Accident: केरल में बड़ा हादसा, चलती कार में आग लगने...

Kerala Road Accident: केरल में बड़ा हादसा, चलती कार में आग लगने से गर्भवती महिला और पति की हुई मौत

- Advertisement -

Kerala Road Accident: (Big accident in Kerala, pregnant woman and husband died due to car fire) केरल के कन्नूर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। जहां एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग की चपेट में आने से कार में सवार पति-पत्नी जिंदा जल गए। बता दें कि, हादसे में मारी गई महिला गर्भवती थी।

चलती कार में अचानक लगी आग

केरल के कन्नूर जिले से एक मामला सामने आया है। जहां अचानक एक चलती कार में आग लग गई और आग की चपेट में आकर कार में सवार दंपति जिंदा जल गए। वहीं हादसे में चार लोग घायल भी हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि कार में छह लोग सवार थे। कन्नूर के जिला अस्पताल के पास अचानक उनकी कार में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने इतना भयंकर रुप ले लिया की उसमे बैठे पति-पत्नी उसकी चपेट में आ गए और जिन्दा जल गए।

वहीं पीछे की सीट पर बैठे चारों लोग किसी तरह कार से उतरने में सफल हो गए। वहां पर मौजूद लोगो ने कार की अगली सीट पर बैठे पति-पत्नी को भी बचाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। हादसे में मारी गई महिला गर्भवती थी।

घटना का वीडियो वायरल

घटना का वीडियो देख कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है की हादसा कितना खतरनाक रहा होगा। वीडियो में जल रहे दम्पति की चीखों के बीच आस पास के लोग कितने बेबस और लाचार थे। घटना के बाद अब पुलिस इस बात को समझने की कोशिश कर रही है कि अचानक चलती कार में आग कैसे लगीं।

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular