Tuesday, July 9, 2024
HomePoliticsKeshav Maurya: डिप्टी CM का विपक्ष को लेकर बड़ा बयान, बोले- जिस...

Keshav Maurya: डिप्टी CM का विपक्ष को लेकर बड़ा बयान, बोले- जिस तरह मेंढ़क को तराजू पर नहीं तौला जा सकता, उसी तरह….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Elections: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर “इंडिया” गठबंधन पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन एक अनार और सौ बीमार जैसा है। वे कभी एक साथ नहीं रह सकते। केशव मौर्य ने दावा किया कि अगर सपा, बसपा और कांग्रेस एक साथ भी आ जाएं तो भी बीजेपी को नहीं हरा सकते। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से 2024 में सरकार बनेगी।

यह तीसरी बार है जब देश में मोदी सरकार बन बनेगी..

केशव प्रसाद मौर्य दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को वाराणसी पहुंचे। हाल ही में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वह केवल अनुमान लगा रहे हैं कि 2024 में भाजपा-एनडीए गठबंधन 80 में से 80 सीटें जीतेगा। उन्होंने कहा कि यूपी में सपा, बसपा, कांग्रेस या किसी भी अन्य राजनीतिक दल का खाता नहीं खुल सकता है। यह तीसरी बार है जब देश में मोदी सरकार बन रही है।

गठबंधन में स्थिति एक अनार और सौ बीमार जैसी

उपप्रधानमंत्री ने कहा कि गठबंधन में स्थिति एक अनार और सौ बीमार जैसी है। पीएम मोदी के पद के लिए इतने दावेदार हैं कि हर मीटिंग में कोई न कोई होता है… जिस तरह मेंढ़क को तराजू पर नहीं तौला जा सकता, उसी तरह ये लोग एक साथ नहीं रह सकते… ये लोग आपस में ही लड़ेंगे। उपप्रधानमंत्री से आजम खान के घर पर आयकर छापे के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियां ​​स्वतंत्र हैं। अगर उनके पास सुराग होता तो वे जांच करते और छापेमारी करते। इसका सरकार से कोई लेना-देना नहीं है।

बीजेपी 80 में से 80 सीटें जीतेगा

2024 के लोकसभा चुनाव पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का कहना है, “हमारा केवल यही मानना है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी 80 में से 80 सीटें जीतेगा। समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस साथ में भी राज्य में एक भी सीट हासिल नहीं कर पाएगी। बीजेपी देश में तीसरी बार अपनी सरकार बनाएगी।”

Also Read: Azam Khan: यूपी में BJP सरकार बनने के बाद कैसे चक्रव्यूह में फंसा आजम खान का परिवार? लगातार बढ़…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular