Friday, July 5, 2024
HomePoliticsKeshav Prasad Maurya: डिप्टी CM का बड़ा दावा! तीसरी बार मोदी सरकार...

Keshav Prasad Maurya: डिप्टी CM का बड़ा दावा! तीसरी बार मोदी सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता, विपक्ष की नियत….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Keshav Prasad Maurya: बरेली में प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम में शामिल हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर हमला बोला और कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत मोदी को तीसरी बार सरकार बनाने से नहीं रोक सकती। उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दल इस बात पर सहमत थे कि वे भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं और प्रधानमंत्री के इतने समर्थक हैं कि यह तय करना असंभव है कि उनका नेता कौन है।

नासा में 30 फीसदी वैज्ञानिक भारतीय

बरेली के एमबी इंटर कॉलेज परिसर में प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि दुनिया के सबसे बड़े देश नासा में 30 फीसदी वैज्ञानिक भारतीय हैं, भारतीय डॉक्टर, भारतीय नर्स और बचावकर्मी तैनात हैं। अगर आपातकालीन कर्मचारी और डॉक्टर वहां काम करना बंद कर देंगे तो वहां चिकित्सा सेवाएं बंद हो सकती हैं। यह एक भारतीय प्रतिभा है जिसका लाभ पूरी दुनिया को मिलेगा।

दुनिया की कोई भी ताकत मोदी सरकार को बनने से नहीं रोक सकती

हमारे राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए एकजुट हैं। उन्होंने कहा है कि वह मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनने देंगे। मैं बरेली की धरती से कहना चाहता हूं कि दुनिया की कोई भी ताकत मोदी की तीसरी सरकार बनने से नहीं रोक सकती। 2024 में वह बरेली समेत यूपी की सभी 80 सीटें जीतेगी और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगी।

“उनकी नीतियां और इरादे साफ नहीं”

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव सिर्फ मोदी को पांच साल के लिए प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव नहीं है, बल्कि भारत को 100 साल आगे ले जाने वाला चुनाव है, आने वाली पीढ़ियों के उज्जवल भविष्य का चुनाव है। यह चुनाव भारत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है। परिवारवाद और तुष्टिकरण की नीति अपनाने वालों, गरीबों का शोषण करने वालों और देश-प्रदेश को लूटने वालों के खिलाफ यह निर्णायक संघर्ष है। भ्रष्टाचार में डूबे सभी दल एक हो गये हैं। प्रधानमंत्री पद के लिए इतने सारे उम्मीदवार हैं कि यह तय करना असंभव है कि उनका नेता कौन है। उनकी नीति और नियत बिल्कुल भी साफ नहीं है।

Also Read: Moradabad: ढाई लाख रुपए का लालच देकर कराया जा रहा धर्मांतरण, हिन्दू संगठन ने किया हंगामा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular