Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatLok Sabha Election 2024: केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी को दिया...

Lok Sabha Election 2024: केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी को दिया संदेश, कहा- ‘बुरा ना मानो होली है’ सत्ता में वापस आ रही बीजेपी

- Advertisement -

Lok Sabha Election 2024: (Keshav Prasad Maurya gave message to Rahul Gandhi): होली (holi) पर कांग्रेस (Congress) सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के लिए उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने एक संदेश दिया है।

  • ‘400 सीटों का आंकड़ा पार करेगी बीजेपी’ – केशव प्रसाद मौर्य
  • सपा पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि “होली के दौरान हम अक्सर कहते हैं ‘बुरा ना मानो होली है’ और यही मैं राहुल गांधी को बताना चाहूंगा। मेरा उन्हें संदेश है बुरा ना मानो होली है और बीजेपी फिर से सत्ता में आ रही है।”

भारत में लोकतंत्र के अंत पर राहुल गांधी की टिप्पणी का उल्लेख करते हुए लंदन में मौर्य ने कहा कि भारत में लोकतंत्र समाप्त नहीं हुआ है, लेकिन कांग्रेस निश्चित रूप से समाप्त हुई है।

आगे कहा कि अब कांग्रेस को बचाया नहीं जा सकता है, राहुल गांधी अब कुछ नहीं कर सकते हैं। राहुल गांधी का ‘भारत जोड़ो यात्रा’ भी विफलता में समाप्त हुई। कांग्रेस किस ओर बढ़ रही है इस बात का सबूत त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय के हालिया चुनाव परिणाम से आप देख सकते है।

‘400 सीटों का आंकड़ा पार करेगी बीजेपी’ – केशव प्रसाद मौर्य

कार्यकर्ताओं की तारीफ में डिप्टी सीएम ने कहा कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता 2024 के लोकसभा चुनाव में यूपी की सभी 80 सीटें जीतने के लिए मेहनत कर रहे हैं।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए तीसरा कार्यकाल सुनिश्चित करने के लक्ष्य की दिशा में भी काम कर रहे हैं। आगे कहा कि आगामी आम चुनाव में जनता पर विश्वास है कि “वो बीजेपी को 400 सीटों का आंकड़ा पार करा कर तीसरी बार केंद्र को सत्ता में वापस लाएगी।”

Lok Sabha Election 2024: सपा पर साधा निशाना

बीते कुछ दिनों में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कई बार अमेठी से सपा गठबंधन का उम्मीदवार उतारने के संकेत दिए हैं।

इस बीच केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया और कहा कि “अखिलेश यादव को ये याद रखना चाहिए कि अमेठी में सपा-कांग्रेस-बसपा के दलदल (कचड़े) में ही भाजपा का कमल खिला था।”

also read-  जेल में सब्जी वाला पहुंचाता था रुपये, बिना पर्ची 11 फरवरी को मिले थे शूटर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular