Friday, July 5, 2024
HomePoliticsKhanpur News: 2 साल पुराने मामले में PM कार्यालय से अपने खिलाफ...

Khanpur News: 2 साल पुराने मामले में PM कार्यालय से अपने खिलाफ जांच प्रकरण पर खानपुर विधायक ने रखा अपना पक्ष

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Khanpur MLA presented his stand on the investigation case) खानपुर विधायक उमेश शर्मा ने PM कार्यालय से अपने खिलाफ जांच प्रकरण पर अपना पक्ष रखा है। जिसके चलते उनके द्वारा शासन को उनके घर से विदेशी मुद्रा की बरामदगी संबंधित एक पत्र लिखा गया था।

खबर में खास:-

  • PM कार्यालय से अपने खिलाफ जांच प्रकरण पर अपना पक्ष रखा
  • विधायक उमेश शर्मा के विरुद्ध जांच के आदेश
  • जांच समाप्त कर पूर्ण विराम भी लगाया जा चुका

विधायक उमेश शर्मा के विरुद्ध जांच के आदेश

खानपुर विधायक उमेश शर्मा किसी ना किसी कारण चर्चा में बने रहते है। जिसके चलते हाल ही में खानपुर के निवर्तमान विधायक द्वारा प्रधानमंत्री कार्यालय से खानपुर के मौजूदा विधायक उमेश शर्मा के विरुद्ध जांच के आदेश संबंधित दावे के बाद अब खुद खानपुर विधायक उमेश शर्मा द्वारा अपना पक्ष रखा गया है।

उनके मुताबिक शासन द्वारा उनके घर से विदेशी मुद्रा की बरामदगी संबंधित एक पत्र लिखा गया था। जिसके बाद प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जांच में सहयोग के लिए उन्हें सम्मन भी जारी हुआ था और तकरीबन 2 वर्षों तक चली जांच के दौरान उनके द्वारा भी अपना पक्ष रखते हुए कईं आवश्यक दस्तावेज उपलब्ध कराए गए थे।

जांच समाप्त कर पूर्ण विराम भी लगाया जा चुका

वहीं, खानपुर विधायक उमेश शर्मा ने बताया कि प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उन्हें निर्दोष करार देते हुए जांच समाप्त कर पूर्ण विराम भी लगाया जा चुका है, जिसकी जानकारी शिकायतकर्ताओं को नहीं है। खानपुर विधायक ने बताया कि शिकायत की स्वतंत्रता सभी को है और उन्हें लेकर शिकायतकर्ता द्वारा प्रधानमंत्री कार्यालय को शिकायत की गई है। मगर एक रूटीन प्रक्रिया के तहत ही उसमें जांच के निर्देश जारी हुए हैं जो कोई विशेष महत्वपूर्ण विषय नहीं है !

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular