Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsKhatima Accident: CM धामी के गांव में देर रात बड़ा हादसा, कार...

Khatima Accident: CM धामी के गांव में देर रात बड़ा हादसा, कार नहर में गिरने से 5 लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुःख

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), खटीमा “Khatima Accident” : उत्तराखंड में उधम सिंह नगर जिले के खटीमा में गुरुवार देर रात एक हादसा हुआ है। जहां एक इनोवा कार शारदा नहर में गिर गई। हादसे में कार सवार एक परिवार के 5 सदस्यों की पानी में डूबने से मौत हो गई।

आस पास के इलाके में हड़कंप

बता दें, मृतक परिवार प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के गांव के बताए जा रहे हैं। मृतकों में मोहन सिंह धामी, द्रौपदी और 3 बच्चे, ज्योति, दीपिका और सोनू, शामिल हैं। कार मोहन नामक व्यक्ति चला रहा था।इसी दौरान ये हादसा हुआ। हादसे के बाद से आस पास के इलाके में हड़कंप मच गया।

कैसे हुआ हादसा?

जानकारी के मुताबिक, मोहन सिंह धामी अपने परिवार के साथ गुरुवार रात को एक समारोह से लौट रहे थे। करीब 9ः00 बजे खटीमा के नागरा गांव के पास उनकी कार अनियंत्रित हो गई और शारदा नहर में जा गिरी।हादसे की खबर से पूरे गांव में शोक का माहौल है। जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे गोताखोरो ने शवों को काफी मशक्कत के बाद नहर से निकाला।वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

सीएम ने जताया दुःख

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने सोशल मीडिया पर दुःख जताते हुए कहा कि गुरुवार देर रात खटीमा में हुए दुःखद सड़क हादसे में 3 बच्चों समेत कुल 5 लोगों की मृत्यु का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।

Also Read: Ice Cream: गर्मी में राहत देने वाली ‘आइसक्रीम’ से कहीं तेजी से तो नहीं बढ़ रहा आपका वजन? हो जाएं सावधान

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular