Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsKhatima News: शारदा नहर में कार गिरने से 5 लोगों की मौत,...

Khatima News: शारदा नहर में कार गिरने से 5 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Khatima News: खटीमा (Khatima) के लोहिया हेड औपावर चैनल के करीब शारदा नहर में इनोवा कार गिर गई। इनोवा कार के शारदा नहर में डूबने से हुई। दुर्घटना में कार चालक सहित 5 लोगों की मौत हो गई। मृतक महिला द्रोपति उसकी बेटी भाई के दो बच्चे व कार चालक है मृतकों में शामिल। मृतका द्रोपदी देवी जहां लोहियाहेड पॉवर हाउस में कार्यरत थी। वही बीते देर शाम चकरपुर अंजनिया निवासी अपने भाई मोहन चंद के घर से अपने भाई के दो बच्चो को लेकर अपने लोहियाहेड स्थित घर के नहर के मार्ग से लौट रही थी।

नदी में गिरी हुई दिखी कार

मृतका के घर न पहुंचने पर उसके भाई ने जब फोन किया, तो उसका फोन स्विच ऑफ आया। जिसके बाद मृतका के भाई मोहन चंद ने अपनी पत्नी के साथ स्कूटी में सवार होकर खोजबीन शुरू की। जिस पर उसे कार लोहियाहेड हेड पावर चैनल के पास शारदा नहर में नदी में गिरी हुई दिखी। मृतका के भाई ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना कल रात 11:30 बजे मिली जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। जिसके उपरांत पुलिस टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर गोताखोरों के माध्यम से कार से सभी पांचों लोगों को बाहर निकाला, लेकिन पुलिस द्वारा कार से 5 लोगों को बाहर निकाले जाने पर उनकी मौत हो चुकी थी। फिलहाल खटीमा के नागरिक चिकित्सालय में सभी मृतकों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई गतिमान है। इस दुखद घटना के बाद खटीमा क्षेत्र में शोक की लहर है।

ALSO READ: Land Jihad In Uttarakhand: अतिक्रमण पर बोले सीएम- अतिक्रमण हटाने का मकसद किसी को बेवजह परेशान करना नहीं है..

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular