Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionKhatima News: पुलिस पिटाई मामले में आज से फड़ और ठेले वालों...

Khatima News: पुलिस पिटाई मामले में आज से फड़ और ठेले वालों की दो दिवसीय हड़ताल की घोषणा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) खटीमा “Khatima News” : खटीमा शहर में बदहाल हो चुकी यातायात व्यवस्था को सही करने में जुटी पुलिस ने सड़क के किनारे लगे फड़ और ठेलो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 22 चालान काटे। जिसके बाद पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाते हुए फड़ और ठेला स्वामियों ने बाजार पुलिस चौकी का घेराव किया है। उनके द्वारा पिटाई करने के दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है। इसके साथ ही पिटाई करने के आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई न करने मामले पर आज से दो दिवसीय हड़ताल की घोषणा की है।

फड़ और ठेलो के कारण शहर में बदहाल

बता दें, खटीमा में यातायात व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करने के लिए सड़कों के किनारे खड़े फड़ और ठेलो के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाया। जिसमे खटीमा पुलिस ने नगरपालिका के साथ मिलकर शहर में जगह-जगह सड़क के किनारे खड़े फड़ और ठेलो के कारण शहर में बदहाल हो चुकी है। यातायात व्यवस्था को सही करने के लिए खड़ और ठेले वालों के खिलाफ अभियान चलाया है।

जिसके तहत खटीमा पुलिस ने 22 से अधिक तीनों का चालान किया साथ ही छ ठेलो को सीज भी किया। वहीं, कई ठेले वालों ने इस कार्रवाई के दौरान पुलिस द्वारा उन्हें पीटे जाने का भी आरोप लगाया है। नाराज फड़ और ठेले के व्यवसायियों ने खटीमा बाजार पुलिस चौकी का घेराव किया।

पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

पीड़ित फड़ और ठेले वालों ने उनको पीटने के आरोपी पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस का कहना है यातायात व्यवस्था सही करने के लिए पुलिस द्वारा या अभियान चलाया गया था इसमें पुलिस द्वारा किसी को भी पीटे जाने का मामला नहीं हुआ है। जबकि नाराज फड़ और ठेले वालों ने आज से दो दिन हड़ताल की घोषणा की है।

Also Read:Land Jihad Case: अवैध मजारों के खिलाफ ध्वस्तीकरण पर राजनीति शुरू, पूर्व विधायक ने दी चेतावनी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular