Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडKhatima News: कल CM पर गरजे थे भुवन कापड़ी, आज ग्रामीणों ने...

Khatima News: कल CM पर गरजे थे भुवन कापड़ी, आज ग्रामीणों ने फूंका विधायक का पुतला, जानें वजह

- Advertisement -

(Bhuvan Kapri roared at the CM yesterday): खटीमा (Khatima) में आक्रोशित ग्रामीणों ने कांग्रेस विधायक भुवन कापड़ी का पुतला फूंका। ग्रामीणों का कहना है कि चुनाव से पहले विधायक उनकी हर समस्याओं को समाधान करने के लिए कहते थे, लेकिन जब से वह विधायक बने हैं तब से वह एक बार भी गांव में नहीं आए हैं।

खबर में खास:-

  • खटीमा विधायक भुवन कापड़ी पर स्थानीय लोगों का गुस्सा फूटा

  • विधायक बनने के बाद से एक बार भी उनके गांव जमोर में नहीं आए

  • कार्यालय पर उपस्थित लोग कहते हैं कि विधायक बाहर गए हुए हैं

कार्य ना होने पर ग्रामीणों में गुस्सा

उधम सिंह नगर जनपद के खटीमा विधायक भुवन कापड़ी पर स्थानीय लोगों का गुस्सा फूटा है। बता दें कि जमोर गांव में विकास कार्य ना होने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने स्थानीय कांग्रेसी विधायक भुवन कापड़ी का पुतला फूंका है। और विधायक के खिलाफ आक्रोशित ग्रामीणों ने नारेबाजी भी की।

विधायक भुवन कापड़ी का पुतला फूंका

विधानसभा खटीमा के जमौर गांव में आज दर्जनों ग्रामीणों ने एकत्र होकर विधायक भुवन कापड़ी के चुनाव के बाद गांव में नहीं आने को लेकर पुतला फूंका है। आक्रोशित ग्रामीणों का कहना है कि चुनाव से पहले कांग्रेसी विधायक भुवन कापड़ी लगातार गांव में आते थे और उनकी छोटी बड़ी हर समस्याओं को समाधान करने के लिए कहते थे। लेकिन जब से वह विधायक बने हैं तब से वह एक बार भी उनके गांव जमोर में नहीं आए हैं। और जब भी ग्रामीण उनके कार्यालय में जाते हैं तो विधायक नहीं मिलते हैं।कार्यालय पर उपस्थित लोग कहते हैं कि विधायक बाहर गए हुए हैं। जिस कारण उनके छोटे-छोटे कार्य भी नहीं हो पा रहे हैं।

ग्रामीणों के सामने समस्याएं आ रही

ग्रामीणों का कहना है कि गांव की लिंक रोड की सड़क काफी टूट गई है। साथ ही राशन कार्ड, निवास प्रमाण पत्र सहित कई समस्याएं ग्रामीणों के सामने आ रही हैं, जिनका निस्तारण नहीं हो पा रहा है। वह बार-बार कार्यालय में विधायक से मिलने गए लेकिन विधायक के ना मिलने के कारण आज मजबूरन उन्हें विधायक का पुतला फूंक कर अपना आक्रोश प्रकट करना पड़ा है।

Also Read: Ramnagar News: तेज वाहन चालक ने साइकिल सवार युवक को मारी टक्कर, मौत

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular