Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडKhatima News: देर शाम खटीमा पहुंचे CM धामी ने किया शारदा जल...

Khatima News: देर शाम खटीमा पहुंचे CM धामी ने किया शारदा जल विद्युत परियोजना का निरीक्षण

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (CM Dhami, who reached Khatima late in the evening) देर शाम खटीमा पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शारदा जल विद्युत परियोजना का निरीक्षण किया। साथ ही गर्मी के सीजन में जल विद्युत परियोजनायों के संबंध में अधिकारियों के साथ चर्चा की।

खबर में खास:-

  • देर शाम खटीमा पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

  • बिना पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के शारदा जल विद्युत परियोजना का किया निरीक्षण

  • विद्युत परियोजना को लेकर अधिकारियों के साथ की चर्चा

सीएम ने शारदा जल विद्युत परियोजना का निरीक्षण किया

युवा नेता मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने फुर्तीलेपन के लिए जानें जाते है। जिसको लेकर वो धरातल पर काफी सक्रिय रहते है। ऐसे ही कल देर शाम बिना पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खटीमा पहुंच गए। जहां मुख्यमंत्री ने शारदा जल विद्युत परियोजना का निरीक्षण किया । साथ ही उन्होंने आने वाले गर्मी के सीजन को लेकर जल विद्युत परियोजनायो में बिजली उत्पादन बढ़ाने वाली विद्युत परियोजना के अधिकारियों के साथ की चर्चा।

हेलीकॉप्टर से खटीमा पहुंचे

प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बिना पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के हेलीकॉप्टर से खटीमा पहुंचे। मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर नेपाल बॉर्डर के समीप लोहिया हेड में शारदा जल विद्युत परियोजना के प्रांगण में उतरा। लोहिया हेड मैं उतरने के बाद मुख्यमंत्री ने सर्वप्रथम लोहिया हेड जल विद्युत परियोजना का निरीक्षण किया।वही मीडिया से वार्ता में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि गर्मी का मौसम आ रहा है गर्मी में बिजली की काफी खपत होती है जिसके कारण बिजली की कमी का सामना करना पड़ता है। बिजली की कमी को दूर करने के लिए जल विद्युत परियोजनाओं में किस तरीके से बिजली का उत्पादन पड़े इसका जायजा लेने के लिए आज उन्होंने खटीमा में शारदा जल विद्युत परियोजना का निरीक्षण किया है ।

Also Read: Char Dham yatra 2023: केदारनाथ हेली सेवा हो सकती है महंगी, 20 फीसदी किराया बढ़ाने को लेकर विचार

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular