Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime Newskhatima News: खटीमा में धड़ल्ले से चल रहा अवैध मिट्टी खनन का...

khatima News: खटीमा में धड़ल्ले से चल रहा अवैध मिट्टी खनन का कारोबार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), खटीमा “ khatima News :” उधम सिंह नगर जनपद की सीमांत तहसील खटीमा में प्रशासन की मिलीभगत से लगातार अवैध मिट्टी खनन का कारोबार हो रहा है। जिसके बाद जिलाधिकारी ने अवैध मिट्टी खनन की शिकायतों के चलते खटीमा में मिट्टी खनन को लेकर परमिशन बंद कर रखी है।

खनन से भरे वाहन दौड़ते नजर आयेंगे

बता दें, सीमांत तहसील खटीमा में इन दिनों मिट्टी खनन माफियाओं द्वारा तहसील प्रशासन और पुलिस की मिलीभगत से क्षेत्र में धड़ल्ले से अवैध मिट्टी खनन का कार्य किया जा रहा है। मिट्टी खनन माफियाओं लगातार किसानों के खेतों से मिट्टी खोदकर उसे महंगे दामों पर बेच रहे हैं।आरोप है कि अवैध मिट्टी खनन के इस काले कारोबार में तहसील प्रशासन के साथ पुलिस भी शामिल है।

वहीं, खटीमा के चकरपुर, खेतलसंडा खाम, कुटरी, मेलाघाट, जमौर सहित खटीमा तहसील के विभिन्न गांव में खेतों से लगातार मिट्टी खनन का कार्य अवैध रूप से किया जा रहा है। अवैध मिट्टी खनन का मामला लगातार जोरशोर से उठाने के बाद कल चकरपुर पुलिस द्वारा दो ट्रैक्टर ट्रालीयो को अवैध मिट्टी खनन में पकड़ा गया है।

तहसील प्रशासन द्वारा कड़ी कार्रवाई

मामले में खटीमा तहसीलदार शुभांगिनी सिंह ने बताया कि क्षेत्र में अवैध मिट्टी खनन की लगातार मिल रही शिकायतों के बाद आज कार्रवाई करते हुए उनके द्वारा अवैध मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्राली सीज की गई है। कहीं भी अवैध मिट्टी खनन की कोई भी शिकायत आएगी तो तहसील प्रशासन द्वारा कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: Love Jihad Case: दोस्ती, प्यार, धोखा! सामने आया लव जिहाद का एक और मामला, नाम बदलकर युवती से की दोस्ती, फिर सच सामने आने पर…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular