Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडkhatima News: अमृतपाल को पकड़ने के लिए पुलिस की चौकसी, जगह-जगह पर...

khatima News: अमृतपाल को पकड़ने के लिए पुलिस की चौकसी, जगह-जगह पर पोस्टर चस्पा किए गए

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Police vigil to catch Amritpal) उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद में अमृत पाल को पकड़ने के लिए लगातार पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिसके चलते नेपाल बॉर्डर पर तैनात एसएसबी के साथ लगातार गश्त की जा रही है।

खबर में खास:-

  • अमृत पाल को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा
  • पोस्टर चस्पा कर जनता को भी जागरूक किया जा रहा
  • इन अपराधियों को कोई भी किसी प्रकार की सहायता या शरण ना दे

अमृतपाल और उसके साथियों के पोस्टर चस्पा किए गए

पंजाब पुलिस द्वारा वारिस पंजाब दे संगठन के प्रमुख अमृतपाल को भगोड़ा घोषित करने के बाद से उसे पकड़ने में जुटी पंजाब पुलिस द्वारा अमृतपाल के नेपाल भाग जाने की आशंका के बाद से उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद में अमृत पाल को पकड़ने के लिए लगातार पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। वहीं, उधम सिंह नगर जनपद के नेपाल से लगे खटीमा कोतवाली और झनकईया थाना क्षेत्र में पुलिस द्वारा पिकेट लगाकर लगातार वाहनों की चेकिंग की जा रही है साथ ही हर संदिग्ध की आईडी भी चेक की जा रही है। बता दें, नेपाल बॉर्डर पर पुलिस द्वारा बॉर्डर पर तैनात एसएसबी के साथ लगातार गश्त की जा रही है। साथ ही सीमांत थाना क्षेत्रों में अमृतपाल और उसके साथियों के पोस्टर भी चस्पा किए गए हैं। ताकि आम जनता भी अमृतपाल और उसके साथियों को पहचान सके।

पोस्टर चस्पा कर जनता को भी जागरूक किया जा रहा

वहीं, नेपाल सीमा से लगे अंतिम गांव मेला घाट में पिकेट लगाकर लगातार चेकिंग कर रहे झनकईया थाना प्रभारी रविंद्र बिष्ट ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि पंजाब से भागे हुए भगोड़े अपराधी अमृतपाल और उसके साथियों के नेपाल जाने की सूचना पर नेपाल से लगे थाना क्षेत्र झनकईया में पुलिस द्वारा लगातार सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। हर आने वाले वाहन की सघनता से चेकिंग की जा रही है। साथ ही जगह-जगह पर पोस्टर चस्पा किए गए हैं और जनता को भी जागरूक किया जा रहा है। इन अपराधियों को कोई भी किसी प्रकार की सहायता या शरण ना दे उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: Mussoorie News: बीजेपी नेता गणेश जोशी ने राहुल गांधी को मानसिक रूप से बताया विक्षिप्त

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular