Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsKanpur kidnapping case: कोचिंग सेंटर गई लड़की का अपहरण, पिता को वीडियो...

Kanpur kidnapping case: कोचिंग सेंटर गई लड़की का अपहरण, पिता को वीडियो भेज मांगी दस लाख की फिरौती

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Kanpur kidnapping case : कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में विश्वबैंक निवासी परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी शुक्रवार शाम कोचिंग गई थी। जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटी, और कॉल करने पर मोबाइल भी नहीं उठाया। वहीं परिजनों ने बताया कि 21 वर्षीय बेटी का इस वर्ष आईआईटी रुड़की में चयन हो गया है।

पिता से खुद को बचाने की लगाई गुहार

इस मामले के कुछ देर बाद ही बेटी के फोन से पिता के फोन पर एक वीडियो आया। जिसमें लड़की के मुंह पर रुमाल बंधा हुआ था और युवती ने इस वीडियो में पिता से खुद को बचाने की गुहार लगाई है। इसी दौरान अपहरणकर्ताओं ने उनकी बेटी को छोड़ने के लिए दस लाख की फिरौती मांगी है।

इस घटना के बाद घबराए परिजनों ने बर्रा पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। डीसीपी दक्षिण रविंद्र कुमार, एडीसीपी दक्षिण अंकिता शर्मा और एसीपी गोविंद नगर अभिषेक पांडेय सर्किल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं डीसीपी ने लड़की के परिजनों से मामले की पूरी जानकारी ली।

लड़की के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिले फोटो

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में परिजनों ने इलाके के ही युवक पर शक जताया है। हालांकि, लड़की की लोकेशन उन्नाव में मिली है। इसलिए टीम उन्नाव के लिए भी रवाना हो गई है। पुलिस को युवती के इंस्टाग्राम अकाउंट पर युवक के साथ कुछ फोटो मिले हैं। जिससे लग रहा है कि युवती उस युवक को पहले से जानती है।

रविंद्र कुमार, डीसीपी दक्षिण का कहना है कि- छात्रा के अपहरण में रिपोर्ट दर्ज करने के साथ इलाके के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। एक टीम को उन्नाव के लिए रवाना किया गया है। जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।

Read more: ज्ञानवापी मामले में सर्वे टीम को पहले दिन क्या-क्या मिला सबूत, प्रशासनिक अधिकारियों से हुई 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular