Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsKisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: ईद के मौके पर सिनेमाघरों में...

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म “किसी का भाई, किसी की जान” हुई फुस्स,दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़),मनोरंजन: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) हर साल ईद के मौके पर अपनी एक फिल्म लेकर आते हैं। इसी कड़ी में उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

बॉक्स ऑफिस पर औंदे मुंह गिरी सलमान खान की फिल्म

ईद के मौके पर सलमान फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर आए तो जरूर लेकिन अक्सर ईद पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाले सलमान खान इस बार असफल साबित हुए हैं। क्योंकि सलमान की फिल्म को रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ी ओपनिंग नहीं मिली है। हद तो ये है कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ पिछले 12 सालों के इतिहास में ईद पर ओपनिंग डे पर सलमान के करियर की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

फैंस को था फिल्म का बेसब्री से इंतजार, सलमान की फिल्म ने किया निराश

लंबे समय से फैंस सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज डेट को लेकर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में 21 अप्रैल शुक्रवार को ‘किसी का भाई किसी की जान’ को सिनेमाघरों में रिलीज भी हो गई। लेकिन सलमान खान की फिल्म को ये हश्र होगा ये खुद सलमान ने भी नहीं सोचा होगा। ईद के मौके पर रिलीज हुई ‘किसी का भाई किसी की जान’ से उम्मीद थी कि ये फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर सकती है जो कि नहीं हुआ।

सलमान खान की इन फिल्मों ने ईद पर की थी शानदार कमाई

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की ईद पर रिलीज हुईं फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में तो ओपनिंग डे पर साल 2011 में रिलीज हुईं भाईजान की फिल्म ‘बॉडीगॉर्ड ने 21.60 करोड़, एक था टाइगर- 32.93, किक-26.40, बजरंगी भाईजान-27.25, सुल्तान-36.54, ट्यूबलाइट-21.15, रेस 3- 29.17 और भारत-42.30 करोड़’ का कलेक्शन किया है।

UP Politics: AIMIM विधायक बोले- ‘2-4 मुसलमानों को मारकर डरा नहीं सकते’,CM योगी को लेकर भी दिया बड़ा बयान

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular