Monday, July 1, 2024
HomeLatest Newsमुझे रिवॉल्वर से गोली मारने की धमकी..... जानें बीजेपी सांसद Satyapal Singh...

मुझे रिवॉल्वर से गोली मारने की धमकी….. जानें बीजेपी सांसद Satyapal Singh ने बच्चों की जीभ पर ओम लिखने को क्यों कहा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Baghpat News: बागपत के बिराल गांव में एंब्रोसिया बीकिपिंग एकेडमी का शुभारंभ करने पहुंचे बीजेपी सांसद डॉ सत्यपाल सिंह ने बच्चों की जीभ पर ओभ लिखने को कहा है। उन्होंने कहा कि मुझे रिवॉल्वर से गोली मारने की धमकी देकर भी कोई अंडा नहीं खिला सकता।

सत्यपाल सिंह ने कहा कि मेरे संस्कार इतने मजबूत हैं कि लोडेड रिवॉल्वर हाथ में लेकर कोई कहे गोली मार दूंगा अंडा खा लो तो भी नहीं खाऊंगा। संस्कारवान बनाओ और उन्हें अंडे, मांस और शराब से बच्चों को बचाओ।

बीजेपी सांसद ने कहा कि गांव-गांव अंडों की ठेला-ठेली लग रही है, बच्चों को बचाओ है तो उनके पैदा होते ही उसकी जीभ पर ओम लिख दें। बच्चों का पेट भगवान की देन है मरे हुए जानवरों का कब्रिस्तान नहीं बनाना है। कत्लखानों से लगातार ग्लोबल वार्मिंग बढ़ी है, बच्चे के संस्कार ऐसे हों कि घर के बाहर शराब का ठेका या मीट की दुकान होने पर भी बच्चा न शराब पीए न मीट खाए। ये धार्मिकता नहीं संस्कारों की बात है।

बागपत की धरती से शहद की खुशबू अमेरिका तक: भाजपा सांसद

बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह ने कहा कि पीएम मोदी का सपना है कि किसानों की आय दोगुनी हो। बागपत की धरती से शहद की खुशबू अमेरिका तक जा रही है। गन्ने के साथ-साथ मधुमक्खी पालन कर किसान आय बढ़ाएंगे। मधुमक्खी जैसे पराग ला रही है वैसे ही बागपत की सुगंध पूरे देश में फैले, मधुमक्खी पालन बढ़ेगा तो किसानों की आय बढ़ेगी।

वहीं, बीजेपी सांसद ने 8 प्रदेशों से बीकिपिंग की ट्रेनिंग लेने आए लोगों को सर्टिफिकेट भी दिये। इसके साथ ही उन्होंने मधुमक्खी पालन में बागपत का नाम रोशन करने वाले जयदेव सिंह की पीठ थपथपाई। डेढ़ हजार रुपये से 27 साल पहले मधुमक्खी पालन की शुरुआत करने वाले जयदेव सिंह अमेरिका, कनाडा सहित कई देशों में आज 150 करोड़ का शहद एक्सपोर्ट करते हैं।

ये भी पढ़े-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular