Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsKota Death Case: कोटा में रामपुर के नीट छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों...

Kota Death Case: कोटा में रामपुर के नीट छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत पर परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस से हुई नोकझोंक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Kota Death Case: राजस्थान के कोटा जिले में कल एक स्टूडेंट के सुसाइड की खबर सामने आई थी। बता दें, छात्र उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले का निवासी था। तो वहीं, नीट की कोचिंग करने राजस्थान के कोटा गया हुआ था। मामले में पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। साथ ही पुलिस जहां इसे आत्महत्या बता रही है, तो वहीं परिजन का कहना है कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है। जिसको लेकर परिजनों की कोटा के विज्ञान नगर थाने में नोकझोंक भी हुई।

‘सॉरी, मैंने जो भी किया है, अपनी मर्जी से किया है

बता दें, मामला रामपुर के मिलक निवासी छात्र मनजोत (17) की मौत का है। जहां राजस्थान के कोटा जिले में फिर एक स्टूडेंट ने सुसाइड कर मौत को अपने गले लगा लिया। और अपने पिछे छोड़ गया बस एक सुसाइड नोट, इस सुसाइड नोट में उस स्टूडेंट ने जो लिखा उसे पढ़ कर हर एक माता-पिता का कलेजा फट जाएगा। जी हां, उस स्टूडेंट ने अपने सुसाइड नोट में अपने पिता के बर्थडे विश करते हुए लिखा – ‘सॉरी, मैंने जो भी किया है, अपनी मर्जी से किया है। तो प्लीज मेरे दोस्तों और पैरेंट्स को परेशान न करें। हैप्पी बर्थडे पापा।’ मामले के बाद लगातार इसपर सवाल उठ रहें है।

मनजोत का शव अपने ही हॉस्टल के कमरे में मिला

जिसके बाद परिजन ने आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे बेटे की आत्महत्या नहीं हत्या हुई है। मामले को देखते हुए पुलिस ने रेजीडेंसी के मालिक व छात्र समेत छह लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली। और छात्र का शव उसके परिजन को सौंप दिया।बता दें कि बृहस्पतिवार को मनजोत का शव अपने ही हॉस्टल के कमरे में मिला था। उसके हाथ पीछे बंधे थे और चेहरे पर पॉलीथिन लिपटी थी।

पुलिस लगातार एक ही बात कह रही

सूचना पर कोटा पहुंचे पिता हरजोत ने बेटे की मौत को लेकर रात को ही एसपी शरद चौधरी से बात की। लेकिन कोई भी बात नहीं बन सकी। जिसके बाद मृतक के पिता को थाने भेजा गया और यहां भी उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हो रही थी। मामले में पुलिस लगातार एक ही बात कह रही है कि आपके बेटे ने खुदकुशी की, लेकिन परिजन हत्या की बात कह रहे थे।

वहीं परिजन की इसको लेकर थाने में नोकझोंक भी हुई। इसके बाद पुलिस ने बसंती रेजीडेंसी में मनजोत के कमरे के पास रहने वाले छात्र लक्ष्य खन्ना, रेजीडेंसी मालिक केएस शाह, मैनेजर उमेश कुमार, स्टाफ मुकेश शर्मा व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

Also Read: Mukhtar Ansari: गैंगेस्टर मामले में मुख्तार अंसारी पर सुनवाई आज, 2010 में गैंगेस्टर एक्ट में दर्ज हुआ था मुकदमा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular