Tuesday, July 2, 2024
HomePoliticsKotdwar News: आगामी चुनाव को लेकर कांग्रेस सक्रिय, अस्पताल में असुविधाओं को...

Kotdwar News: आगामी चुनाव को लेकर कांग्रेस सक्रिय, अस्पताल में असुविधाओं को लेकर धामी सरकार को घेरा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), कोटद्वार “Kotdwar News”: कांग्रेस के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बेस चिकित्सालय कोटद्वार में पंहूच कर अस्पताल की मूलभूत सुविधाओं को लेकर प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा प्रदेश सरकार अस्पताल की मूलभूत सुविधाओं को पूरा नहीं करती है तो वह मुख्यमंत्री का घेराव करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

अस्पताल की मूलभूत सुविधाओं को लेकर प्रदर्शन

लोकसभा और निकाय चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी जनता के मुद्दों को लेकर सक्रिय होती देखी दे जा रही है। जिसके चलते आज पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बेस चिकित्सालय कोटद्वार में पंहूच कर अस्पताल की मूलभूत सुविधाओं को लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान पूर्व मंत्री एस एस नेगी कहा कि 2017में जब प्रदेश में कांग्रेस को सरकार बनी तो इस अस्पताल का संयुक्त चिकत्सालय से उच्चीकरण कर बेस चिकत्सालय में तब्दील किया गया और जो भी सुविधाएं बेस चिकित्सालय में होनी चाहिए थी वह उपलब्ध कराई।

हमे मुख्यमंत्री का घेराव करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा

उन्होंने कही इस बेस अस्पताल में डाक्टरों के 58 पद स्वीकृत है। जिसके सापेक्ष इस समय लगभग 20 डाक्टर सेवाएं दे रहे है। जब क्षेत्र की विधायक कोटद्वार की जनता के स्वास्थ्य के प्रति ही संवेदशील नही दे रही है तो और क्या उम्मीदें प्रदेश सरकार से लगाई जा सकती है। अगर जल्दी ही प्रदेश सरकार अस्पताल की मूलभूत सुविधाओं को पूरा नहीं करती है तो हमे मुख्यमंत्री का घेराव करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

Also Read: Champawat News: G 20 को लेकर केंद्रीय विद्यालय लोहाघाट में कई प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular